Thursday, December 2, 2021
Homeमनोरंजनकैमरे के सामने ही कपड़े पहन रहीं उर्फी जावेद, इस वीडियो ने...

कैमरे के सामने ही कपड़े पहन रहीं उर्फी जावेद, इस वीडियो ने इंटरनेट पर लगा दी आग


नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने जब से बिग बॉस की दुनिया में कदम रखा उनकी चांदी ही चांदी हो गई. एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग दिन बा दिन बढ़ती जा रही है. एक्ट्रेस का अंदाज लोगों को काफी भा रहा है. एक बार फिर उन्होंने अपने कातिलाना अंदाज से सोशल मीडिया पर आग लगाई है.  

खुद को बताया नागिन

उर्फी जावेद (Urfi Javed) यूं तो अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस को मदहोश करती रहती हैं लेकिन इस बार वो नागिन बनकर कैटवॉक करती नजर आ रही हैं. उर्फी ने खूबसूरत सा आउटफिट पहना हुआ है और वो हर बार की तरह कमाल की लग रही हैं. उन्होंने कैप्शन में खुद अपने लुक को नागिन से कम्पेयर किया है. जिसे देखकर लग रहा है कि हो सकता है वो आने वाले समय में नागिन के रूप में नजर आएं. 

 

 

उर्फी का वीडियो

एकता कपूर के पॉपुलर सीरियल नागिन 6 का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अभी सस्पेंस बाकी है कि शो में नागिन के रोल में उन्होंने किस-किस को चुना है. इस बीच उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें वह सीक्वेंस, स्टोन्स वाले आउटफिट्स पहने हैं. उर्फी ने कैप्शन में लिखा है. आखिरी तक वीडियो देखें और पूरा लुक देखें. इस लुक से मुझे नागिन जैसा फील हो रहा है.

बिग बॉस से हुईं पॉपुलर

उर्फी जावेद (Urfi Javed) एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी जगह बना रही हैं. रीसेंटली उन्हें बिग बॉस ओटीटी से पॉपुलैरिटी मिली. उन्हें अक्सर उनके आउटफिट्स के लिए भी ट्रोल किया जाता है. हालांकि वह ट्रोल्स को जरा भी भाव नहीं देतीं. ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि एक बार ट्रोल ने लिखा था कि वह उन्हें कपड़े खरीदने के लिए पैसे दे देगा. उर्फी ने उसको सच में अपना अकाउंट डिटेल दे दिया था. उर्फी ने बताया था कि उसने आज तक पैसे नहीं भेजे. ये वाकया गणेश चतुर्थी का है. इस मौके पर मुस्लिम होकर गणपति रखने पर भी उन्हें ट्रोल किया गया था.

यह भी पढ़ें- तैयार होते समय कपिल शर्मा की निकली चीख, चंदू चायवाले ने भी तुरंत दे दी गाली

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular