Thursday, August 18, 2022
Homeराजनीतिकैमूर में सड़क हादसा, युवक की मौत: तेज रफ्तार ट्रक ने अखबार...

कैमूर में सड़क हादसा, युवक की मौत: तेज रफ्तार ट्रक ने अखबार विक्रेता को रौंदा, गुस्साए लोगों ने एकता चौक किया जाम



कैमूरएक घंटा पहले

कैमूर जिले के भभुआ शहर में शनिवार को तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने अखबार विक्रेता को रौंद दिया। इस हादसे में उसकी मौत हो गई। घटना के बाद गुस्साए लोगों ने भभुआ शहर की हृदय स्थली एकता चौक पर उसका शव रखकर जाम कर दिया और मुआवजे की मांग पर अड़े रहे। एकता चौक जाम होने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामले को सुलझाया तब जाकर मामला शांत हुआ।

जानकारी के मुताबिक अखबार विक्रेता भभुआ थाना क्षेत्र के दुमदुम गाँव निवासी राजेंद्र चौरसिया का 25 वर्षीय पुत्र मुकेश चौरसिया बताया जाता है, जो भभुआ में पेपर भेंडर का कार्य करता था।रोज की तरह पेपरर बाटने जा रहा था तभी शिवाजी चौक के पास रोड पार करने के दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। घटना के बाद ट्रक छोड़कर चालक फरार हो गया।

घटना के बाद वहां स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और घायल अवस्था मे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए बनारस रेफर किया गया और बनारस जाने के दौरान रास्ते मे ही उसने दम तोड दिया। पेपर भेंडर की मौत की सूचना पर समाजसेवी और जनप्रतिनिधियों ने मुआवजे की मांग को लेकर शव को एकता चौक पर रख जाम कर दिया।

सूचना पर भभुआ थानाध्यक्ष रामानन्द मंडल ने परिजनों को समझा बुझाकर जाम को हटवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular