Sunday, May 9, 2021
Home भारत कोटा: नेशनल हाईवे नंबर- 52 पर हनी ट्रेप गैंग सक्रिय, यह तरीका...

कोटा: नेशनल हाईवे नंबर- 52 पर हनी ट्रेप गैंग सक्रिय, यह तरीका अपनाता है, ट्रक चालक होशियार रहें


यह गिरोह ट्रक चालकों से महिलाओं के जरिये लिफ्ट मांगता है. बाद में थोड़ी ही दूरी पर पहुंचकर ब्लैकमैल करते हुए पैसों की डिमांड करता है.

राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-52 पर कोटा-झालावाड़ के बीच हनी ट्रैप गैंग (Honey Trap Gang) सक्रिय हो रहा है. यह गैंग पहले महिलाओं के जरिये ट्रक चालकों से लिफ्ट (Lift) मांगता है. बाद में उन्हें लूट लेता है.

कोटा. नेशनल हाईवे नंबर- 52 पर इन दिनों हनी ट्रेप गैंग (Honey Trap Gang) सक्रिय है. यह एक ऐसी गैंग हैं जो दूरदराज से आने वाले ट्रक चालकों (Truck drivers) से लिफ्ट लेने के बहाने हनी ट्रैप कर वसूली करने की फिराक में रहती है. कई ट्रक चालक इस गैंग का शिकार भी हो चुके हैं. लेकिन मंगलवार को हुये एक हादसे के बाद इसका खुलासा हुआ है. अब पुलिस इस गैंग पर शिकंजा कसकर इसकी परतें खोलने में जुटी है.

मंगलवार को इस राजमार्ग पर कोटा जिले के मंडाना के पास एक ट्रक ने बाइक पर सवार युवक और महिला को टक्कर मार दी. हादसे में महिला और युवक तो बाल बाल बच गए. लेकिन ट्रक बाइक को घसीटता हुआ काफी दूर तक ले गया. इससे बाइक में आग लग गई और वह बीच सड़क पर धूं धूं जलकर खाक हो गई. हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया. हादसे की सूचना राहगीरों ने अनंतपुरा थाना पुलिस को दी. इस पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल की. लेकिन पुलिस को मौके पर महिला और युवक दोनों ही नहीं मिले और ना ही ट्रक चालक.

ये गिरोह ट्रक चालकों से महिलाओं के जरिये लिफ्ट मांगता है
पुलिस अधिकारी देवेश भारद्वाज ने बताया कि यह जो घटनाक्रम हुआ है उसमें हाईवे पर सक्रिय बदमाशों का हाथ हो सकता है. ये गिरोह ट्रक चालकों से महिलाओं के जरिये लिफ्ट मांगता है. बाद में थोड़ी ही दूरी पर पहुंचकर ब्लैकमैल करते हुए पैसों की डिमांड करते हैं. पुलिस के मुताबिक हादसे के बाद मौके से जुटाई गई जानकारी में सामने आया कि एक महिला ने दर्रा के पास से ट्रक चालक से लिफ्ट मांगी थी. बाद में मंडाना कसार के नजदीक ट्रक को रुकवाकर पीछे से बाइक पर आ रहे साथी के साथ मिलकर ट्रक चालक से पैसा वसूलने लगे. लेकिन अपने साथ लूटपाट की आशंका पर ट्रक चालक ने ट्रक आगे बढ़ा दिया और बाइक को टक्कर मारते हुए भाग निकला. इसके बाद सड़क से लगी रगड़ से बाइक जलकर खाक हो गई. मामले का खुलासा नहीं हो लिहाजा महिला और उसके साथी भी वहां से फरार हो गये.


<!–

–>

<!–

–>


! function(f, b, e, v, n, t, s) {
if (f.fbq) return;
n = f.fbq = function() {
n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments)
};
if (!f._fbq) f._fbq = n;
n.push = n;
n.loaded = !0;
n.version = ‘2.0’;
n.queue = [];
t = b.createElement(e);
t.async = !0;
t.src = v;
s = b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t, s)
}(window, document, ‘script’, ‘https://connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘482038382136514’);
fbq(‘track’, ‘PageView’);



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular