Saturday, May 28, 2022
Homeभारतकोरियोग्राफर टीचर ने 5 साल की मासूम के साथ स्कूल के बाथरूम...

कोरियोग्राफर टीचर ने 5 साल की मासूम के साथ स्कूल के बाथरूम में किया रेप, यूं सामने आया सच


जोधपुर. जोधपुर जिले में पांच साल की मासूम बच्ची (Innocent baby) के साथ स्कूल के बाथरूम में रेप (Rape) की घटना सामने आई है. बच्ची के साथ ये हरकत उसके कोरियोग्राफर टीचर (Choreographer Teacher) ने की थी. मामला चार साल पहले का है लेकिन उसका खुलासा अब हुआ है. वारदात की शिकार हुई पीड़िता को हाल ही में उसकी मां गुड टच और बेड टच (Good touch and bed touch) के बारे में उसे समझा रही थी. इस दौरान मां की बातें सुनकर बेटी ने अपने साथ चार साल पहले हुई घटना बयां की. बेटी की बातें सुनकर मां के पैरों तले से जमीन खिसक गई. वह बेटी को लेकर थाने पहुंची और आरोप टीचर के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. सोनोग्राफी टेस्ट में बच्ची के साथ रेप होना सामने आया है.

जोधपुर एसीसी निशांत भारद्वाज के मुताबिक कोरियोग्राफर ने यह हरकत चार साल पहले स्कूल के वार्षिक समारोह के समय बाथरूम में की थी. पुलिस ने अब इसमें गहनता से अनुसंधान आरंभ किया है. चार साल बाद बात उजागर होने से पुलिस भी सकते में है. पुलिस के अनुसार एक महिला की तरफ से यह मामला दर्ज करवाया गया. उसका आरोप है कि उसकी बेटी अब दस साल की है. उसके बेटी के सिर में दर्द रहता है. डॉक्टर को भी दिखाया गया लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ रहा था.

वर्ष 2018 में हुई स्कूल में हुई थी वारदात
महिला ने बताया कि वह दो दिन-तीन पहले वह अपनी बेटी को गुड टच और बेड टच के बारे में समझा रही थी. तब बेटी ने अपने कोरियोग्राफर डांस टीचर की करतूतों के बारे में उसे जानकारी दी. उसने बताया कि फरवरी 2018 में स्कूल का वार्षिक समारोह था. तब कई सारी बच्चियां कोरियोग्राफर के साथ डांस की प्रेक्टिस कर रही थी. कोरियोग्राफर को स्कूल प्रिंसिपल की तरफ से बुलाया गया था.

कोरियोग्राफर ने रिमोट के नाम से दी थी धमकी
वार्षिक समारोह की तैयारी के समय एक दिन उसकी बेटी लघु शंका के लिए बाथरूम में गई थी. तब कोरियोग्राफर डांस टीचर भी पीछे से बाथरूम में आ गया. उसने बच्ची का मुंह दबा कर उसके साथ रेप किया. बच्ची को धमकाया और कहा कि उसके पास रिमोट है. उससे पता लग जाएगा कि तूने किसी को कुछ बताया है. उसकी बेटी तब छह साल की थी. टीचर की धमकी से वह डर गई और उसने किसी को कुछ नहीं बताया.

माता का थान थाने में दर्ज करवाया केस
पुलिस के अनुसार रिपोर्ट में बताया कि काफी समय से बच्ची के सिर में दर्द लगातार बढ़ता जा रहा था. इसी बची महिला ने अपनी बेटी को गुड टच और बेड टच के बारे में समझा रही थी. बेटी ने जब अपनी साथ हुई घटना के बारे में बताया. उसके बाद महिला अपनी बेटी को लेकर एक चिकित्सक के पास गई. सोनोग्राफी और अन्य टेस्ट कराने पर पता लगा कि बच्ची से रेप हुआ है. पीड़िता की मां ने अब कोरियोग्राफर के बारे में माता का थान थाने में केस दर्ज करवाया है.

आपके शहर से (जोधपुर)

Tags: Jodhpur News, Rajasthan latest news, Rajasthan news, Rape Case



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular