Sunday, January 23, 2022
Homeमनोरंजनकोरोना: करीना कपूर का घर सील, जांच के दायरे में पार्टी में...

कोरोना: करीना कपूर का घर सील, जांच के दायरे में पार्टी में शामिल ये स्टार्स


मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) और अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद कई अन्य सितारों पर वायरस से संक्रमित (COVID-19 Positive) होने का खतरा मंडरा रहा है. जानकारी के मुताबिक 8 दिसंबर को करण जौहर के घर पर हुई पार्टी में करीना कपूर मौजूद थीं और इसमें कई अन्य बॉलीवुड स्टार्स भी शामिल हुए थे.

करण जौहर की पार्टी पर नजर

करण जौहर की पार्टी में करीना के अलावा उनकी बहन करिश्मा कपूर और आलिया भट्ट के भी होने की बात कही जा रही है. साथ ही इस पार्टी में मनीष मल्होत्रा भी शामिल हुए थे. करीना के संक्रमित पाए जाने के बाद अब बीएमसी करीना के दोनों बेटों, घर मे काम करने वाली महिला और ड्राइवर का भी टेस्ट करेगी.

इसके साथ ही अमृता अरोड़ा जिस बिल्डिंग में रहती हैं उसके फ्लोर को भी नियम के अनुसार सील कर दिया गया है. करीना के घर को भी BMC ने सील कर दिया है. अधिकारियों ने मुताबिक एक्ट्रेस से उनके संपर्क में आए लोगों की जानकारी जुटाई जा रही है ताकि सभी का कोविड टेस्ट किया जा सके.

करीना ने दिया हेल्थ अपडेट

करीना ने खुद के संक्रमित होने के बारे में इंस्टाग्राम पर बताया है. उन्होंने कहा कि वह जल्द ही स्वस्थ होने की उम्मीद कर रही हैं. उन्होंने एक बयान में कहा, ‘मैं कोविड की जांच में पॉजिटिव पाई गई हूं. मैंने सभी मेडिकल प्रोटोकॉल का पालन करते हुए खुद को तुरंत आइसोलेट कर लिया है. मुझसे संपर्क में आने वाले हर व्यक्ति से मैं जांच कराने का आग्रह करती हूं.’

अभिनेत्री ने कहा कि उनका परिवार और स्टाफ सभी ने वैक्सीन की दोनों डोज ली हुई है और फिलहाल उनमें कोई लक्षण नजर नहीं आ रहे हैं. साथ ही कहा, ‘शुक्र है कि, मैं ठीक महसूस कर रही हूं और जल्द सामान्य होने की उम्मीद कर रही हूं.’ बीएमसी सूत्रों के अनुसार करीना और अमृता की शनिवार को कोविड जांच की गई थी.

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की ये दो बड़ी एक्ट्रेस कोरोना पॉजिटिव, सुपर स्प्रेडर होने का खतरा

क्या सितारों ने तोड़े कोविड नियम?

अधिकारियों ने बताया कि जो लोग दोनों अभिनेत्रियों के संपर्क में आए थे, उनका पता लगा लिया गया है और कहा कि उनकी जांच कराई गई है. उनकी जांचों के नतीजे का इंतजार किया जा रहा है. सूत्रों ने बताया कि महानगरपालिका उन खबरों की जांच करेगी कि क्या दोनों अभिनेत्रियों ने कुछ पार्टियों में शामिल होने के दौरान कोविड-19 संबंधी नियमों का उल्लंघन किया है.

LIVE TV





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular