Friday, July 23, 2021
Home भारत कोरोना के बीच बिहार जाने वालों के लिए खुशखबरी, कल चलेगी समर...

कोरोना के बीच बिहार जाने वालों के लिए खुशखबरी, कल चलेगी समर स्पेशल ट्रेन, तुरंत बुक कराएं टिकट


बिहार जाने वाले यात्रियों के लिए समर स्पेशल एक्सप्रेस ट्रेन का संचालन करने का निर्णय किया है. (File Photo)

Indian Railways News: रेल यात्रियों की सुविधा के मद्देनजर आनंद विहार से गया के लिए समर स्पेशल ट्रेन संख्या 04092 का संचालन करने का निर्णय लिया गया है. यह ट्रेन एक फेरा लगाएगी.15 अप्रैल को आनंद विहार से रात्रि 8:45 बजे यह ट्रेन प्रस्थान करेगी और अगले दिन पूर्वाहन 11:50 पर गया पहुंचेगी. ट्रेन पूरी तरीके से आरक्षित श्रेणी की होगी. ट्रेन की घोषणा के साथ ही टिकट बुकिंग भी शुरू कर दी गई है.

नई दिल्ली. कोरोना संक्रमण के तेजी से फैलते मामलों को लेकर अब रेलवे और ज्यादा सतर्क हो गई है. रेलवे की ओर से दिल्ली से यूपी, बिहार, महाराष्ट्र और दूसरे राज्यों में आने जाने वाले यात्रियों की सुविधा के मद्देनजर स्पेशल ट्रेनों का संचालन भी लगातार किया जा रहा है.

इस बीच रेलवे की ओर से बिहार जाने वाले यात्रियों के लिए एक अच्छी और सुखद खबर है. कल 15 अप्रैल से एक समर स्पेशल एक्सप्रेस ट्रेन का संचालन करने का निर्णय किया है. इस ट्रेन के संचालन से बिहार विशेष कर गया शहर जाने वाले यात्रियों को बड़ा फायदा मिल सकेगा.

रेलवे की ओर से चलने वाली यह समर स्पेशल एक्सप्रेस ट्रेन पूरी तरीके से आरक्षित श्रेणी की होगी. ट्रेन की घोषणा के साथ ही टिकट बुकिंग भी शुरू कर दी गई है. आनंद विहार से गया के बीच चलने वाली समर स्पेशल ट्रेन से यात्रियों को बढ़ा फायदा मिलने की उम्मीद है.

Youtube Video

उत्तर रेलवे के प्रवक्ता दीपक कुमार के मुताबिक रेल यात्रियों की सुविधा के मद्देनजर आनंद विहार से गया के लिए समर स्पेशल ट्रेन संख्या 04092 का संचालन करने का निर्णय लिया गया है. यह ट्रेन एक फेरा लगाएगी.15 अप्रैल को आनंद विहार से रात्रि 8:45 बजे यह ट्रेन प्रस्थान करेगी और अगले दिन पूर्वाहन 11:50 पर गया पहुंचेगी.

रेलवे के मुताबिक यह ट्रेन अलीगढ़, कानपुर सेंट्रल, भरवारी, प्रयाग राज, विन्ध्याचल, पं. दीन दयाल उपाध्याय जं., भाभूआ रोड, कुदरा, सासाराम, डेयरी आन सोन, अनुग्रह नारायण रोड, रफीगंज तथा गुरारू स्टेशनों पर रूकेगी.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular