Sunday, May 16, 2021
Home मनोरंजन कोरोना ने दिया कटरीना को नया ऑल वाइट लुक, बोलीं- Safety first

कोरोना ने दिया कटरीना को नया ऑल वाइट लुक, बोलीं- Safety first


नई दिल्ली: कोरोना महामारी से पूरा देश ही नहीं, बल्कि पूरा विश्व परेशना है. लंब समय तक लगे लॉकडाउन (Lockdown) से सभी चीजे बंद पड़ गईं. ऐसे में बॉलीवुड में भी कामकाज रुख गया था, लेकिन अब फिल्मी सितारे एकबार फिर फिल्मों की शूटिंग शुरू कर रहे हैं. धीरे-धीरे सभी चीजों को पटरी पर लाया जा रहा है.  ऐसे में कटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी फिल्मों की शूटिंग शूरू करने जा रही हैं. 7 महीने तक घर में सेल्फ आइसोलेशन में रहने के बाद कटरीना कैफ अब एक बार फिर जोर-शोर से काम शुरू करने जा रही हैं. ऐसे में वे एयरपोर्ट पर पीपीई किट पहने नजर आईं. 

पीपीई किट में नजर आईं कटरीना
कटरीना ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट कर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे एयरपोर्ट लुक में नजर आ रही हैं. कटरीना ने कोरोना संक्रमण से बचने के लिए पीपीई किट पहनी हुई है. इस फोटो को शेयर करते हुए कटरीना ने लिखा, ‘सुरक्षा पहले है, लेकिन ये आउटफिट भी बुरा नहीं है.’ फोटो में कटरीना ने पीपीई किट के साथ मास्क भी लगाया है. हेड कवर के साथ ही फेस शील्ड भी पहनी है. उनका चेहरा तो फोटो में नजर नहीं आ रहा, लेकिन उनका पोज सबको खूब भा रहा है. देखें तो कटरीना चहरे से पैरों तक ऑल वाइट अवतार में दिख रही हैं. 

 

फैन्स जानना चाहते कि कहां जा रहीं कैट
बता दें, बॉलीवुड सितारें हमेशा ही एयरपोर्ट लुक में स्पॉट किए जाते हैं. उनके ये कॉम्फी लुक काफी वायरल भी होते और लोग उन्हें फॉलो भी करते हैं. फिलहाल, इस पोस्ट में कटरीना ने ये नहीं बताया कि वे कहां जा रही हैं. उनके फैन्स उनकी फोटो पर कमेंट कर उनसे पूछ रहे हैं कि वे आखिर जा कहां रही हैं. कई लोग तो कटरीना के इस लुक की तारीफ भी कर रहे हैं. 

कटरीना की आने वाली फिल्में
कटरीना के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वे जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में दिखाई देंगी. फिल्म पहले ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन की वजह से नहीं हो पाई. फिल्म की रिलीज को आगे के लिए टाल दिया गया है. कटरीन आखिरी बार  फिल्म ‘भारत’ में सलमान खान के साथ नजर आई थीं. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular