Saturday, May 28, 2022
Homeभारतकोर्ट में दिखा बाहुबली विधायकों का 'दोस्ताना', जब अनंत सिंह उपहार में...

कोर्ट में दिखा बाहुबली विधायकों का ‘दोस्ताना’, जब अनंत सिंह उपहार में देने लगे अपनी सोने की चेन


पटना. बिहार के मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह (Anant Singh) से जल्दी किसी की नजरें मिलाने की हिम्मत नहीं होती. मगर मंगलवार को एक अन्य बाहुबली विधायक ने उनसे आमना-सामना होने पर उपहार में उनसे बेशकीमती चीज की मांग कर डाली. यह दूसरे बाहुबली आरजेडी के विधायक रीतलाल यादव (Ritlal Yadav) हैं जिनकी पटना से सटे दानापुर में तूती बोलती है.

मंगलवार को अनंत सिंह की पटना के कोर्ट में पेशी थी. विधायक रीतलाल यादव बिहार विधान परिषद चुनाव में पटना सीट से उम्मीदवार मास्टर कार्तिक कुमार की जीत की अग्रिम बधाई देने के लिए अनंत सिंह से मिलने कोर्ट पहुंचे थे. दोनों बाहुबली विधायकों के बीच में हंसी-ठिठोली चल रही थी. इस दौरान अचानक रीतलाल यादव ने अनंत सिंह से जीत के बदले उनके गले में पहनी भारी भरकम सोने की चेन मांग ली. यह सुनते ही अनंत सिंह अपने गले से सोने की चेन को निकाल कर उन्हें देने लगे. मगर तब रीतलाल ने हंसते हुए कहा कि बड़का काहे दे रहे हैं, छोटका ही दे दीजिए.

‘छोटे सरकार’ के नाम से मशहूर अनंत सिंह ने तब अपना हाथ आगे बढ़ाते हुए रीतलाल यादव से ब्रेसलेट खोल लेने को कहा. जिस पर रीतलाल यादव ने कहा कि आप खुद ही दे दीजिए. अनत सिंह ने कहा कि उन्हें ब्रेसलेट खोलना नहीं आता है. अंत में रीतलाल यादव ने न तो अनंत सिंह से उनके गले में पहनी सोने की चेन ली, और न हाथ में पहना हुआ ब्रेसलेट. उन्होंने कहा कि वो भी खोलने का काम नहीं करते हैं.

दरअशल आरजेडी के प्रत्याशी मास्टर कार्तिक कुमार अनंत सिंह के काफी करीबी हैं. अनंत सिंह के कहने पर रीतलाल यादव ने अपने भाई को चुनावी मैदान में नहीं उतारते हुए उनके करीबी मास्टर कार्तिक कुमार सिंह को अपना समर्थन दिया था. विधान परिषद चुनाव के अगले दिन मंगलवार को रीतलाल यादव कोर्ट में अनंत सिंह को यह बताने पहुंचे थे चुनाव में कार्तिक सिंह की जीत पक्की है. दोनों बाहुबलियों दोनों के बीच हुई यह बातचीत और हंसी-ठिठोली सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

आपके शहर से (पटना)

Tags: Anant Singh, Bihar News in hindi



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular