Friday, May 20, 2022
Homeविश्वकोविड के बहाने से ऑफिस ली छुट्टी, नाइटक्‍लब में पार्टी करने पहुंची...

कोविड के बहाने से ऑफिस ली छुट्टी, नाइटक्‍लब में पार्टी करने पहुंची तो बॉस ने पूछा- कहां हो तुम


नई दिल्‍ली: टिकटॉक पर एक मह‍िला ने अपना किस्‍सा शेयर करते हुए बताया कि नाइटक्‍लब में दोस्‍तों के साथ वह पार्टी कर सके, इसलिए उसने बॉस से झूठ बोला कि उसे कोविड हो गया है. लेकिन जब वह नाइटक्‍लब में दोस्‍तों के साथ पार्टी करने पहुंची तो वहीं बॉस का मैसेज आ गया और पूछा-कहां हो तुम?

बुरे समय का भी उठाया फायदा 

Mirror की खबर के अनुसार, कोविड की वजह से पिछले दो साल हम सभी के लिए बुरे सपने की तरह रहा लेकिन इस बुरे समय का फायदा उठाने वाले लोग भी हमारे आसपास मिल जाते हैं. ऐसा ही एक काम एक महिला ने किया जब उसने अपने बॉस को सिर्फ इसलिए कोविड का बहाना कर झूठ बोल दिया ताकि वह रात को बाहर जाकर पार्टी कर सके. 

नाइटक्‍लब में दोस्‍तों के साथ की पार्टी 

टिकटॉकर ऐली ने सोचा कि उसका मास्टर प्लान शानदार ढंग से चल रहा था क्योंकि उसने नाइटक्लब में अपने दोस्तों के साथ पार्टी की थी. ये सब प्‍लान एक झटके में तहस-नहस हो गया जब उसे बॉस की तरफ से एक मैसेज मिला. अपने टिकटॉक हैंडल @ elliemiddleton1973 से पोस्ट करते हुए ऐली ने अपने बॉस के एक टेक्स्ट का स्क्रीनशॉट शेयर किया जिसमें लिखा था- “आप कहां हैं?”

बॉस के सामने बोल दिया झूठ 

ऐली ने अपने बॉस को यह बताते हुए जवाब दिया कि वह घर पर है और उससे वह क्यों पूछ रहे हैं. उसे कोविड है, इसलिए उसे घर पर अलग-थलग रहना पड़ रहा है. इस पर बॉस ने कहा कि तुम बाहर कैसे हो? इस पर ऐली को लगा कि हो गया भंडाफोड़… लेकिन हार मानने के बजाय ऐली ने साफ झूठ बोलते हुए कहा कि मैं बाहर नहीं हूं, ऐसा आपने कैसे सोच लिया?

यह भी पढ़ें:  16 साल के दो स्टूडेंट को मैथ्स टीचर इस काम के लिए ले गई होटल, एक साल की हुई जेल

तब उनके बॉस ने एक स्‍नैपचैट का स्‍क्रीन उसके साथ शेयर कर दिया जिसमें वह अपने दोस्‍तों के साथ नाइट पार्टी करती दिख रही थी. तब ऐली ने सफाई देते हुए कहा कि मेरा कोविड टेस्‍ट नेगेटिव था और मैं बस चेहरा दिखाने के लिए पार्टी में आई थी. मैं कल ऑफिस काम पर आ सकती हूं. 

नौकरी से निकाल दिया गया 

इस पर बॉस ने कहा कि अपना ईमेल चेक करो. ऐली ने डरते-डरते ईमेल चेक किया तो उसका सिर ही घूम गया. उसे नौकरी से निकाल दिया गया था. 

यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट 

इस पर एक टिकटॉक यूजर ने कमेंट किया कि जब भी आप कोई फर्जी छुट्टी लें तो एक महीने तक कोई भी वीडियो या फोटो शेयर न करें. वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि नौकरी के लिए जब इतने सारे लोग पहले ही संघर्ष कर रहे हैं तो ऐसा नहीं करना चाहिए था. भले ही बिना कहे पार्टी में चले जाते लेकिन कोविड को बहाना नहीं बनाना चाहिए था. 

LIVE TV





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular