Saturday, May 28, 2022
Homeखेलकोहली का हथियार का उनके ऊपर ही पड़ गया भारी, इस तरह...

कोहली का हथियार का उनके ऊपर ही पड़ गया भारी, इस तरह से लिया RCB टीम से बदला!


नई दिल्ली: IPL 2022 में रोज रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं. आरसीबी और राजस्थान रॉयल्स के बीच हुए मैच में एक स्टार खिलाड़ी ने अपने खेल से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है. ये खिलाड़ी कभी विराट कोहली का खास माना जाता था. 

इस खिलाड़ी ने किया कमाल 

आरसीबी के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स के जादुई गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने अपने चार ओवर के कोटे में 15 रन देकर 2 विकेट हासिल किए. उन्होंने बल्लेबाजों को खुलकर स्ट्रोक नहीं लगाने दिए और वह बहुत ही किफायती गेंदबाज साबित हुए. उनकी गेंदों को खेलना किसी के लिए भी आसान नहीं था. चहल आईपीएल में आरसीबी की तरफ से खेलना चाहते थे, लेकिन टीम ने उन्हें रिटेन नहीं किया था. इसके बाद मेगा ऑक्शन में राजस्थान रॉयल्स ने चहल को अपने खेमे में शामिल कर लिया. 

कोहली को करवाया रन आउट 

पारी के नवें ओवर में जब युजवेंद्र चहल गेंदबाजी कर रहे थे. तब आरसीबी के बल्लेबाज डेविड विली ने लेग साइड की तरफ से शॉट खेला था, जिस पर विराट कोहली जल्दबाजी में दौड़ पड़े थे, लेकिन कप्तान संजू सैमसन ने फुर्ती से गेंद को युजवेंद्र चहल की तरफ फेंका था, जिस पर चहल ने तुरंत स्टंप उड़ा दिए. विराट कोहली की कप्तानी में ही चहल ने टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की की थी. उन्हें विराट कोहली के खास प्लेयर्स में गिना जाता है. अब कोहली का सबसे बड़ा हथियार ही उनके खिलाफ चल गया. 

आरसीबी ने जीता मैच 

आरसीबी ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबला चार विकेट से जीत लिया है. राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए जोस बटलर के 70 रनों की मदद से 169 रन बनाए. आरसीबी के लिए दिनेश कार्तिक ने आतिशी पारी खेली. उन्होंने 23 गेंदों में 44 रन बनाए. उनकी पारी की वजह से ही आरसीबी टीम जीत हासिल कर पाई. कप्तान फॉफ डुप्लेसिस ने 20 गेंदों में 29 रन बनाए. वहीं, अनुज रावत ने 25 गेंदों में 26 रनों का योगदान दिया. विराट कोहली एक बार फिर कोई भी कमाल नहीं दिखा पाए और 5 रन बनाकर आउट हो गए. डेविड विली अपना खाता तक नहीं खोल पाए. राजस्थान के लिए ट्रेंट बोल्ट और युजवेंद्र चहल ने 2-2 विकेट हासिल किए. नवदीप सैनी के खाते में एक विकेट गया. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular