Thursday, August 18, 2022
Homeराजनीतिकौशांबी में सड़क हादसे में एक युवक की मौत: विधायक लिखी कार...

कौशांबी में सड़क हादसे में एक युवक की मौत: विधायक लिखी कार ने दो चचेरे भाई की बाइक को मारी टक्कर, एक गंभीर रूप से घायल


कौशांबी35 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कौशांबी कोखराज कोतवाली क्षेत्र के मूरतगंज कस्बे में भाजपा का झंडा लगी गाड़ी ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि एक अन्य गंभीर बताया जा रहा है। घायल को प्रयागराज के स्वरूप रानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कार पूर्व भाजपा विधायक संजय कुमार गुप्ता के भाई सुभाष गुप्ता चला रहे थे।

घटना में बाइक पूरी तरह से छतिग्रस्त

घटना में बाइक पूरी तरह से छतिग्रस्त

चरवा जा रहे थे दो युवक

चरवा कोतवाली क्षेत्र के मालाक नागर गांव के रहने वाले शुभम (16) पुत्र भगवान दास व संत लाल (28) पुत्र फूल चन्द्र आपस में चचेरे भाई हैं। देर शाम वह बाइक से मूरतगंज होते हुए चरवा जा रहे थे। मूरतगंज कस्बा पहुंचते ही एसबीआई के सामने भाजपा का झंडा व विधायक लिखी गाड़ी ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि शुभम की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि संतलाल गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने नजदीकी पीएससी में उन्हें भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने शुभम को मृत घोषित कर दिया और संतलाल को गंभीर होने पर प्रयागराज के लिए रिफर कर दिया है।

विधायक लिखी कार भाजपा का लगा है झंडा

विधायक लिखी कार भाजपा का लगा है झंडा

कार पर भाजपा का झंडा व विधायक लिखा है

सूचना पर पहुंची कोखराज पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में लिया है। सीओ सिराथू डॉक्टर केजी सिंह ने बताया एक्सयूवी गाड़ी जिस पर भाजपा का झंडा व विधायक लिखा है। उसे पूर्व विधायक चायल संजय कुमार गुप्ता के भाई सुभाष गुप्ता चला रहे थे। उनके साथ उनका भतीजा भी गाड़ी में था। वह मौके से फरार हैं। शव और गाड़ी को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular