Sunday, September 26, 2021
Home खेल क्या खत्म होगा बार्सिलोना और Lionel Messi का 20 साल पुराना रिश्ता?...

क्या खत्म होगा बार्सिलोना और Lionel Messi का 20 साल पुराना रिश्ता? जानिए पूरा मामला


बार्सिलोना: टॉप स्पेनिश फुटबॉल क्लब बार्सिलोना 30 जून की डेडलाइन से पहले लियोनल मेस्सी (Lionel Messi) के साथ नया करार करने में असफल रहा है. इसका मतलब यह है कि अब मेस्सी किसी भी अन्य क्लब के साथ खेलने के लिए स्वत्रंत हैं.

बार्सिलोना और मेसी का रिश्ता टूटा?

मेस्सी (Lionel Messi) अभी भी बार्सिलोना टीम में वापस आ सकते हैं लेकिन डेडलाइन से पहले करार पर हस्ताक्षर नहीं कराने का मतलब है कि मेस्सी 7504 दिन के बाद पहली बार इस क्लब में पेपर के अनुसार शामिल नहीं होंगे. 34 वर्षीय मेस्सी ने पिछले साल बाíसलोना क्लब छोड़ने की इच्छा जाहिर की थी और स्थानांतरित अपील भी दिया था, लेकिन क्लब उन्हें छोड़ना नहीं चाहता था.

स्पेनिश अखबार मार्का के अनुसार, बार्सिलोना क्लब के अध्यक्ष जोआन लापोर्ता ने मेस्सी (Lionel Messi) को वापस लाने की काफी कोशिश की. हालांकि, मेस्सी और क्लब के बीच अभी भी कुछ मामले सुलझना बाकी हैं. मेस्सी के जाने से क्लब को झटका लगेगा, जो पहले से ही वित्तीय चुनौतियों का सामना कर रहा है.

बता दें किलियोनल मेस्सी ने बार्सिलोना के साथ 35 खिताब जीते हैं. उन्होंने क्लब के लिए 778 मैचों में रिकॉर्ड 672 गोल दागे हैं. मेस्सी फिलहाल कोपा अमेरिका में अर्जेटीना के नेतृत्व कर रहे हैं और किसी अन्य क्लब के साथ नहीं जुड़े हैं.

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular