Saturday, May 28, 2022
Homeगैजेट्सक्या खूब दिखता है OnePlus का ये फोन, फर्स्ट लुक देख हो...

क्या खूब दिखता है OnePlus का ये फोन, फर्स्ट लुक देख हो जाएंगे दीवाने- 20,000 से कम में हो सकता है लॉन्च


वनप्लस (Oneplus) भारत में एक नए लॉन्च के लिए तैयार है। कंपनी ने 30 अप्रैल को भारत में OnePlus 10R के लॉन्च की पुष्टि की है। OnePlus 10R लॉन्च इवेंट में कंपनी भारत में OnePlus Nord CE 2 Lite 5G भी लॉन्च करेगी। मिड-रेंज नॉर्ड स्मार्टफोन नॉर्ड सीई 2 5जी से भी सस्ते होगा, जिसे इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। आधिकारिक लॉन्च से पहले, वनप्लस ने CE 2 Lite 5G के प्रमुख फीचर्स का खुलासा करते हुए नए टीज़र जारी करना शुरू कर दिया है। लेटेस्ट टीज़र से अपकमिंग वनप्लस स्मार्टफोन के डिज़ाइन का पता चलता है। आइए OnePlus Nord CE 2 Lite 5G डिज़ाइन, स्पेसिफिकेशन और अब तक मिली डिटेल्स पर एक नज़र डालें।

 

ये भी पढ़ें:- नहीं मिलेगा इससे सस्ता Broadband Plan: ₹17 से भी कम खर्च कर पाएं 300 Mbps स्पीड, Unlimited डेटा

 

संबंधित खबरें

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G फर्स्ट लुक

OnePlus 30 अप्रैल को भारत में Nord CE 2 Lite 5G लॉन्च करेगी। लॉन्च से पहले मिड-रेंज स्मार्टफोन के डिजाइन को टीज किया गया है। नए टीज़र से CE 2 Lite 5G के रियर पैनल डिज़ाइन का पता चलता है। डिज़ाइन काफी हद तक Realme 9 Pro+ 5G और Oppo K10 के समान दिखता है। जबकि रियर पैनल Realme 9 Pro+ की तरह चमकदार नहीं है, इसका कैमरा मॉड्यूल Realme टॉप-एंड नंबर सीरीज स्मार्टफोन के समान है। रेक्टंगुलर कैमरा मॉड्यूल में दो बड़े गोलाकार कटआउट हैं, जिसके आगेतीसरे सेंसर के लिए अब एक छोटा कटआउट है। एलईडी फ्लैश मॉड्यूल भी कैमरा मॉड्यूल के अंदर स्थित है।

कैमरा मॉड्यूल के बगल में vertical stripes हैं, जिसके नीचे एक स्मूथ बेक है। यह डिजाइन Oppo K10 की तरह ही है। टीज़र इमेज से यह भी पुष्टि होती है कि फोन में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, एक 3.5 मिमी हेडफोन जैक और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट होगा। OnePlus लोगो को नीले रंग के बैक पैनल के बीच में रखा गया है। Amazon India की एक माइक्रोसाइट पुष्टि करती है कि इस वेरिएंट को Blue Tide कहा जाएगा। उसी माइक्रोसाइट से पता चलता है कि डिवाइस डिस्प्ले के ऊपरी बाएं कोने में एक पंच-होल कटआउट आएगा।

 

ये भी पढ़ें:- भारत में बवाल मचाने आ रहा Vivo का 12GB RAM, 50MP सेल्फी कैमरा और तगड़ी बैटरी वाला Smartphone

 

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G के स्पेसिफिकेशन

उम्मीद है कि वनप्लस डिवाइस के और टीज़र जारी करेगा। कंपनी ने हाल ही में पुष्टि की थी कि फोन में 5000 एमएएच की बैटरी होगी। यह यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के जरिए 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। यह 64MP के मुख्य कैमरा सेंसर के साथ दो 2MP सेंसर के साथ आएगा। डिवाइस में 6.58 इंच का फुल एचडी+ आईपीएस एलसीडी होगा। इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट के लिए भी सपोर्ट हो सकता है। फोन स्नैपड्रैगन 695 SoC से पावर लेगा और उम्मीद है कि यह 8GB तक रैम के साथ आएगा। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular