Friday, August 19, 2022
Homeखेल'क्या फेंकता है', वीरेंद्र सहवाग ने नीरज चोपड़ा पर अपने इस ट्वीट...

‘क्या फेंकता है’, वीरेंद्र सहवाग ने नीरज चोपड़ा पर अपने इस ट्वीट से लूट ली महफिल


Neeraj Chopra: भारत के स्टार एथलीट नीरज चोपड़ा ने रविवार को वर्ल्ड एथलेटिक्स चैम्पियशिप के फाइनल में सिल्वर मेडल जीतकर इतिहास रच दिया है. नीरज चोपड़ा वर्ल्ड एथलेटिक्स चैम्पियशिप में मेडल जीतने वाले भारत के पहले पुरुष एथलीट बन गए हैं. नीरज चोपड़ा ने जेवलिन थ्रो में भारत को मेडल दिलाया है. इससे पहले भारत के लिए वर्ल्ड एथलेटिक्स चैम्पियशिप में एकमात्र मेडल साल 2003 में अंजू बॉबी जॉर्ज ने लंबी कूद में जीता था. अंजू बॉबी जॉर्ज ने ब्रॉन्ज मेडल जीता था. 

सहवाग ने नीरज चोपड़ा पर अपने इस ट्वीट से लूट ली महफिल

नीरज चोपड़ा की इस ऐतिहासिक उपलब्धि के बाद टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने अपने एक ट्वीट से महफिल लूट ली है.  वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘अब से सालों तक ऐसी पीढ़ी आने वाली है, जिनके लिए ‘क्या फेंकता है’ कहना एक बड़ा कॉम्प्लिमेंट होगा. नीरज चोपड़ा ने वर्ल्ड चैम्पियनशिप में सिल्वर मेडल जीतकर एक बार फिर देश को गर्व महसूस करवाया है, इसके लिए धन्यवाद.’ 

नीरज चोपड़ा ने अमेरिका के यूजीन में वर्ल्ड एथलेटिक्स चैम्पियशिप के फाइनल में भालाफेंक स्पर्धा में 88.13 मीटर के थ्रो के साथ रजत पदक जीता. नीरज चोपड़ा ने पिछले साल तोक्यो ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीता था और निशानेबाज अभिनव बिंद्रा के बाद ओलंपिक की व्यक्तिगत स्पर्धा में स्वर्ण जीतने वाले वह पहले भारतीय हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular