Tuesday, November 30, 2021
Homeमनोरंजनक्या सिद्धार्थ मल्होत्रा कियारा आडवाणी से करने जा रहे हैं शादी? एक्टर...

क्या सिद्धार्थ मल्होत्रा कियारा आडवाणी से करने जा रहे हैं शादी? एक्टर ने बताया पूरा प्लान


मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की पर्सनल लाइफ उनके प्रोफेशनल लाइफ की तरह ही दिलचस्प है. एक्टर की हालिया रिलीज फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershaah) ने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को एक बहुत ही बड़ी सफलता दिलाई है. इस वक्त सिद्धार्थ के पास कई ऐसे प्रोजेक्ट हैं जो उनके फैंस को सरप्राइज करने वाला है. इन सबके बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा शादी करने की योजना बना रहे हैं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के डेट करने की अफवाह थीं. HT के खबर के अनुसार, जब सिद्धार्थ से उनके शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने हंसते हुए कहा, “अभी तक इसकी कोई योजना नहीं है. मुझे लगता है कि यह कुछ ऐसा है जो जरूर होगा. वह फिल्म अभी तक प्रोड्यूस नहीं हुई है. मेरे पास इसके लिए कहानी नहीं है और स्क्रिप्ट या कास्ट भी तैयार नहीं हैं. जब भी ऐसा होने को होगा तो मैं सभी को बता दूंगा.”

36 के सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) अगली बार ‘मिशन मजनू’ (Mission Majnu) में दिखाई देंगे. इस फिल्म में उनका रोल काफी अलग है. ‘शेरशाह’ (Shershaah) के बाद उनका कहना है कि लोगों ने उन्हें और गंभीरता से लेना शुरू कर दिया है. उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि सफलता एक कलाकार के रूप में आपकी भावना बदलती है. मैं एक कलाकार के रूप में काम पर वापस आ गया हूं, और मुझे विश्वास है कि जब भी मैं सुझाव दूंगा तो अब इसे और अधिक महत्व दिया जाएगा.”

उन्होंने इस बात को विस्तार से कहा कि, शायद तीन साल पहले, जब मैंने कोई सुझाव दिया होगा, तो उन्होंने सोचा होगा कि ‘करें की ना करें’. लेकिन अब, वे देखते हैं कि मैंने एक ऐसी फिल्म में काम किया है जो दर्शकों से जुड़ी है. मैं इसे एक सकारात्मक बदलाव के रूप में देखता हूं. इसी से मेरा सरोकार है, मुझे बदलाव लाना है और जुनून की भावना से इसे जोड़ना. मैं यह नहीं कह रहा हूं कि मैं बेहतर जानता हूं या इसे नियंत्रित करना चाहता हूं, मैं सिर्फ यह कह रहा हूं कि चीजों को आजमाने में कोई बुराई नहीं है. हमारे पास अपनी फिल्मों में हमेशा रीटेक का विकल्प होता है.”

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular