Thursday, December 2, 2021
Homeमनोरंजनक्या Hrithik Roshan की एक्स वाइफ को 'कोई मिल गया'? इस शख्स...

क्या Hrithik Roshan की एक्स वाइफ को ‘कोई मिल गया’? इस शख्स को बताया अपना ‘सबकुछ’


नई दिल्ली: Hrithik Roshan की एक्स वाइफ सुजैन खान तलाक के बाद भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. कुछ समय पहले अफवाह उड़ी थी कि सुजैन खान तलाक के बाद अली गोनी के भाई अरसलान गोनी को डेट कर रही हैं. लेकिन समय के साथ यह मामला ठंडा पड़ गया. अब अरसलान ने जिस अंदाज में (Sussanne Khan Birthday) को बर्थडे विश किया है, उसके बाद अफवाहों का बाजार फिर से गर्म हो गया है. 

खास बर्थडे विश

बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan Birthday) आज अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं. पेशे से इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान अक्सर अपनी निजी जिंदगी की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. बर्थडे के मौके पर कोई उन्हें विश कर रहा है मगर एक शख्स की बर्थडे विश ने हंगामा मचा दिया है.

अर्सलान ने सुजैन को बुलाया डार्लिंग

दरअसल बिग बॉस फेम अली गोनी (Aly Goni) के भाई अर्सलान गोनी (Arslan Goni) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से सुजैन के साथ एक तस्वीर शेयर की है और बड़े अनोखे अंदाज में उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. अर्सलान और सुज़ैन के डेटिंग की खबरें कई बार आ चुकी हैं. दोनों की रिलेशनशिप की अफवाह भी उड़ चुकी है मगर इस बर्थडे विश (Arslan Goni-Sussanne Khan Relationship) के बाद से दोनों के रिश्ते पर सवाल पूछे जा रहे हैं.

 


 

वायरल हो रहा सुजैन का कमेंट

अर्सलान (Arslan Goni) ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- ‘हैप्पी बर्थडे डार्लिंग. मैं प्रार्थना करता हूं कि आपका साल शानदार और आपकी जिंदगी खुशहाल रहे’. अर्सलान की इस पोस्ट ने उनके रिलेशनशिप वाली बातों को और हवा दे दी है. यही नहीं सुजैन (Sussanne Khan) ने भी पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘मेरा सब कुछ होने के लिए बहुत बहुत शुक्रिया’.

sussanne

साथ आते हैं नजर

अर्सलान (Arslan Goni) के इस पोस्ट पर लोग जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. बता दें कि सोशल मीडिया पर दोनों की बातचीत से ऐसा कई बार लगता है कि दोनों काफी क्लोज हैं. दोनों कई पार्टीज में भी साथ नजर आते हैं. खैर अब वक्त ही बताएगा इस रिश्ते की सच्चाई क्या है. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular