Friday, January 28, 2022
Homeमनोरंजनक्या Sushmita Sen ने दो बेटियों के बाद गोद लिया तीसरा बच्चा?...

क्या Sushmita Sen ने दो बेटियों के बाद गोद लिया तीसरा बच्चा? जानिए सच


नई दिल्ली: सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) हाल ही में एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) से अलग होने के बाद से सुर्खियां बटोर रही हैं. अब, पूर्व मिस यूनिवर्स फिर से चर्चा में है क्योंकि ऐसी अटकलें हैं कि उन्होंने पहले दो बेटियों – रेनी और अलीसा को गोद लेने के बाद अब अपने तीसरे बच्चे, एक लड़के को गोद लिया है.

बच्चे के साथ सामने आया वीडियो

सुष्मिता को पैपराजी ने बुधवार, 12 जनवरी को अपनी दो बेटियों और एक बच्चे के साथ देखा. इस बच्चे ने पीले रंग के कपड़े पहने हुए हैं. इस वीडियो के साथ खबरें सामने आने लगी कि सुष्मिता ने सच में तीसरे बच्चे को गोद लिया है. ये सभी एक फैमिली की तरह मीडिया को पोज दे रहे हैं. देखिए ये वीडियो…

क्या है वीडियो का सच 

लेकिन सच बात यह है कि अब तक खुद एक्ट्रेस ने इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है. साथ ही, BollywoodLife.com की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह बच्चा उसके करीबी दोस्त का बच्चा है और उसे सुष्मिता ने गोद नहीं लिया है. वीडियो में सुष्मिता को लाल रंग की शॉल पहने स्मार्ट तरीके से देखा जा सकता है. 

इस सीरीज में आईं नजर 

काम के मोर्चे पर, सुष्मिता को आखिरी बार क्राइम ड्रामा ‘आर्या’ के दूसरे सीजन में देखा गया था. सीरीज राम माधवानी द्वारा बनाई गई है और डिज्नी + हॉटस्टार पर दो सीजन स्ट्रीमिंग के साथ सफल रही है. यह डच सीरीज ‘पेनोजा’ का आधिकारिक रूपांतरण है.

इसे भी पढ़ें: Mouni Roy इस दिन बनेंगी दुल्हन, बॉयफ्रेंड संग गोवा में लेंगी 7 फेरे

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular