Friday, January 28, 2022
Homeमनोरंजनक्रिसमस पार्टी में मलाइका का हॉट अवतार देख उड़े सबके होश, फटेहाल...

क्रिसमस पार्टी में मलाइका का हॉट अवतार देख उड़े सबके होश, फटेहाल नजर आए अर्जुन कपूर


नई दिल्ली: बॉलीवुड में इन दिनों जश्न का माहौल है. इंडस्ट्री के बड़े-बड़े लोग क्रिसमस पार्टियों में शिरकत करने लिए पहुंच रहे हैं. हाल ही में करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) के घर में भी क्रिसमस की पार्टी रखी गई, जिसमें मनोरंजन जगत के कई सितारे शामिल हुए लेकिन सबसे ज्यादा सुर्खियां मलाइका अरोड़ा ने अपने नाम कीं. मलाइका (Malaika Arora) बेहद हॉट अंदाज में पार्टी में पहुंची और उन्हें जिसने भी देखा वो दंग रह गया. 

मलाइका का बोल्ड लुक

करिश्मा कपूर के घर में हाल ही में क्रिसमस पार्टी रखी गई और इस पार्टी में मलाइका (Malaika Arora) भी बिल्कुल हॉट अंदाज में पहुंचीं. उनके साथ नजर बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी नजर आए. मलाइका ने ग्रीन कलर का डीप नेक ब्रालेट पहना हुआ था और उसे ग्रीन शॉर्ट्स से पेयर किया था. उन्होंने अपने इस आउटफिट को कंपलीट करने के लिए ग्रीन जैकेट का सहारा लिया. मलाइका ने बहुत ज्यादा हील वाली सैंडल पहनी हुई थी. वहीं अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) बहुत सारे छेद वाले स्वेटशर्ट में नजर आए. उनका लुक मलाइका के मुकाबले कुछ ज्यादा ही कैजुअल लग रहा था.

 

 

 

पहले भी वायरल हुआ था लुक

इससे पहले मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) 25 दिसंबर को क्रिसमस सेलिब्रेशन पर अपनी मॉम के घर पर प्रिंटेड व्हाइट ड्रेस और रेड सैंडिल में स्पॉट किया गया था. एक्ट्रेस का बेटा अरहान खान कैजुअल ड्रेस में दिखाई दिया, जबकि अर्जुन कपूर उनके साथ लाल स्वेटशर्ट और ब्लैक ट्रैक पैंट में दिखे. मलाइका ने इस दौरान भी बेहद हॉट ड्रेस पहनी हुई थीं. एक्ट्रेस के डीप नेक वाली मिनी ड्रेस पहनी थी, जिसमें वो काफी हॉट लग रही थीं. 

 

 

रिलेशनशिप पर मलाइका

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों डांस रिएलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ में जज के तौर पर नजर आ रही हैं. उन्हें हाल में मुंबई एयरपोर्ट पर अपने पूर्व पति अरबाज खान के साथ स्पॉट किया गया था, क्योंकि वे अपने बेटे अरहान को लेने आए थे. 19 साल के अरहान विदेश में पढ़ाई कर रहे हैं.  अर्जुन के साथ अपने रिश्ते पर अरहान के रिएक्शन पर मलाइका ने एचटी ब्रंच को दिए एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मेरा मानना ​​​​है कि किसी भी स्थिति से निपटने का सबसे अच्छा तरीका ईमानदारी है. अपने करीबियों को यह बताना जरूरी है कि आपके जीवन में क्या चल रहा है और फिर उन्हें चीजों को समझने और एक्सेप्ट करने के लिए समय दें.’

यह भी पढ़ें- आधी क्रिस्चियन हैं करीना और करिश्मा, पंजाबी परिवार में धूमधाम से मनाया जाता है X’Mas

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular