Saturday, December 4, 2021
Homeगैजेट्सखत्म नहीं हुए BSNL के दिवाली ऑफर्स! इन 2 Plans के साथ...

खत्म नहीं हुए BSNL के दिवाली ऑफर्स! इन 2 Plans के साथ दे रहा है फुल टॉक-टाइम


भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) अपने मोबाइल और फिक्स्ड ब्रॉडबैंड सेवाओं के लिए प्रमोशनल ऑफ़र जारी करता रहता है। अब बीएसएनएल ने अपने दो प्रीपेड प्लान के लिए एक नए प्रमोशनल ऑफर शुरू किया है। हम जिन प्लान्स की बात कर रहे हैं, वे अब यूजर्स को रिचार्ज पर फुल वैलिडिटी ऑफर करेंगे।

 

BSNL के इन प्लान्स के साथ मिलेगा फायदा 
बीएसएनएल के 60 रुपये और 110 रुपये के दोनों प्लान अब यूजर्स को फुल वैल्यू ऑफर करेंगे। आम तौर पर टॉकटाइम वाउचर के साथ, जब भी यूजर्स रिचार्ज करते हैं, तो उन्हें उस राशि से थोड़ा कम मूल्य मिलता है, जिसके लिए वे रिचार्ज करते हैं। हालांकि, सीमित समय के लिए, 60 रुपये और 110 रुपये के वाउचर पर फुल टॉक-टाइम दिया जा रहा है।

 

ये भी पढ़ें:- दुनिया में सबसे ज्यादा डाउनलोड हुआ यह चाइनीज ऐप, करोड़ों ने किया इंस्टॉल

 

बीएसएनएल केरल की वेबसाइट अनुसार यह ऑफर 2021 के अंत तक लागू रहेगा। ध्यान दें कि यह ऑफर भारत में हर टेलीकॉम सर्कल में उपलब्ध नहीं हो सकता है। इसलिए रिचार्ज करने से पहले सुनिश्चित करें कि आपके टेलीकॉम सर्कल में यह लागू है।

 

BSNL 100 रुपये के प्लान के साथ भी दे रहा है फुल टॉक टाइम 
यह फुल टॉक टाइम ऑफर सिर्फ दो वाउचर्स पर नहीं हैं बल्कि 100 रुपये वाले प्लान पर भी लागू है। 100 रुपये का वाउचर देश के हर टेलीकॉम सर्कल पर लागू होता है जो अभी फुल टॉकटाइम के साथ आ रहा है। रिचार्ज करने से पहले, आपको टेल्को से अपने संबंधित टेलीकॉम सर्कल में चल रहे हर ऑफर के बारे में पूछताछ करनी चाहिए। पैन-इंडिया में चल रहे सभी ऑफर्स के बारे में बीएसएनएल इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर पता किया जा सकता है।

 

ये भी पढ़ें:- जरूरी खबर! कल तक नहीं किया ये काम तो नहीं देख पाएंगे Gmail पर आए मेल



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular