Saturday, November 27, 2021
Homeमनोरंजनखास शख्स का हाथ थामकर नुसरत ने की 'जन्नत' की सैर, शेयर...

खास शख्स का हाथ थामकर नुसरत ने की ‘जन्नत’ की सैर, शेयर किया रोमांटिक वीडियो


नई दिल्ली: बांग्ला फिल्मों की लोकप्रिय एक्ट्रेस और TMC सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) पिछले कई महीनों से अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रही हैं. पति से अलग होने के बाद वह एक बेटे को जन्म दे चुकी हैं जिसका नाम उन्होंने इशान (Ishan) रखा है. बीते काफी वक्त से वह एक्टर यशदास गुप्ता (Yashdas Gupta) को डेट कर रही हैं.

पहली बार शेयर किया वीडियो

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के रिलेशनशिप में होने की खबरें तो खूब आईं लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों साथ में अभी तक नजर नहीं आए हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों की एक झलक भर मिलती है. इस वीडियो में नुसरत जहां (Nusrat Jahan) और यशदास गुप्ता के हाथ नजर आ रहे हैं.

साथ नजर आए यश और नुसरत

इस वीडियो में नुसरत जहां (Nusrat Jahan) और यशदास गुप्ता (Yashdas Gupta) के हाथ नजर आ रहे हैं. नुसरत जहां (Nusrat Jahan) यशदास गुप्ता (Yashdas Gupta) के हाथ पर अपना हाथ फिराती नजर आ रही हैं और बैकग्राउंड में आप शिकारा और झील का पानी देख सकते हैं. वीडियो के कैप्शन में नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने लिखा- साथ होना. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में उन्होंने हर्ट इमोजी बनाकर अपनी प्रतिक्रिया दी है.


फैंस बांध रहे तारीफों के पुल

कुछ ही देर में वीडियो को लाखों लाइक मिल गए हैं और कैप्शन में लोगों ने तारीफों के पुल बांधे हैं. साथ ही तमाम यूजर्स ने कयास लगाए हैं कि शिकारे में नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के साथ और कौन बैठा हुआ है. अधिकतर लोगों ने यशदास गुप्ता (Yashdas Gupta) का ही नाम लिखा है जो कि सही भी है. क्योंकि नुसरत (Nusrat Jahan) ने इस वीडियो में उन्हें टैग किया हुआ है.

इसे भी पढ़ें: Anupama Spoiler Alert: तूफान लाएगा अनुपमा और अनुज को करीब, फिल्मी अंदाज में कटेगी साथ में रात

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular