Sunday, August 14, 2022
Homeगैजेट्सखुशखबरी! Airtel ग्राहकों को दे रहा है 1000 रुपए जीतने का मौका,...

खुशखबरी! Airtel ग्राहकों को दे रहा है 1000 रुपए जीतने का मौका, सिर्फ कल तक है टाइम


अगर आप ट्विटर पर हैं, तो आप देखेंगे कि Airtel एक नया वीकेंड चैलेंज चला रहा है जिसे एयरटेल वीकेंड चैलेंज कहा जा रहा है। यह पहले से ही ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। तो यह चुनौती क्या है, और यह आपको 1000 रुपये का वाउचर जीतने में कैसे मदद कर सकता है? चलिए आपको बताते हैं। इस चैलेंज से जुड़े कई नियम और शर्तें हैं। ध्यान दें कि यह चैलेंज केवल ट्विटर तक ही सीमित नहीं है। फेसबुक और इंस्टाग्राम यूजर्स भी इस चैलेंज में हिस्सा ले सकते हैं और इनाम जीत सकते हैं। जीतने वाले को 1000 रुपये के अमेज़न वाउचर दिया जायेगा। आइए आपको बताते हैं कि चैलेंज क्या है और फिर देखते हैं कि इसके नियम और शर्तें क्या हैं।

 

ये भी पढ़ें:- सरकार सख्त: 6 लाख फर्जी आधार हुए कैंसिल, ऐसे चेक करें आपका Aadhaar Card नकली है या असली

 

Airtel Weekend Challenge क्या है?

एयरटेल वीकेंड चैलेंज ब्रांड की एक इंगेजमेंट एक्टिविटी है जहां यूजर्स को हैशटैग – #AirtelWeekendChallenge का उपयोग करना होगा और किसी एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म – इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर अपनी एंट्री शेयर करनी होगी।

ऑफर के तहत, एयरटेल यूजर्स से एक पजल ब्लैंक भरने के लिए कह रही है, जहां कंपनी पूछ रही है कि एयरटेल थैंक्स ऐप आपकी क्या मदद कर सकता है। कुछ चीजें जो पहले ही बताई जा चुकी हैं – पैसे भेजें, डेटा कार्ड, ब्रॉडबैंड बिल, प्रीपेड रिचार्ज, डीटीएच रिचार्ज, गैस बिल, लैंडलाइन बिल और बिजली बिल।

एयरटेल ने यूजर्स को खली बॉक्स भरने के लिए तीन ऑप्शन दिए हैं जो- वीडियो केवाईसी, ऑनलाइन शॉपिंग और पे रेंट हैं। तो जवाब इन तीन ऑप्शन में से एक है।

 

ये भी पढ़ें:- Jio के इस प्लान ने छूटाए Airtel के पसीने! देता है एयरटेल से ज्यादा वैलिडिटी, एक्स्ट्रा डेटा जैसे कई बेनिफिट्स

 

Airtel Weekend Challenge के नियम और शर्तें

एयरटेल वीकेंड चैलेंज 30 जुलाई, 2022 से 31 जुलाई, 2022 को रात 11:59 बजे तक चलेगा। एयरटेल ने कहा कि ऑफर में एक एलिजिबल एंट्री के लिए, प्रतियोगी को #AirtelWeekendChallenge पोस्ट पर अपनी एंट्री शेयर करनी होगी। एयरटेल ने कहा कि सभी प्लेटफॉर्म पर अधिकतम तीन विजेताओं का चयन किया जाएगा। विजेताओं की घोषणा एयरटेल द्वारा कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने आधिकारिक पेज के माध्यम से की जाएगी, और विजेताओं को 24 घंटे के भीतर वाउचर दे दिया जाएगा। विजेताओं को 1000 रुपये के अमेज़न वाउचर से सम्मानित किया जाएगा।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular