Sunday, December 5, 2021
Homeविश्वखूंखार गैंग की सरगना है ये खूबसूरत मॉडल, कारनामे सुन पुलिस अधिकारी...

खूंखार गैंग की सरगना है ये खूबसूरत मॉडल, कारनामे सुन पुलिस अधिकारी भी रह गए दंग


ब्रासीलिया: ब्राजील (Brazil) में रहने वाली एक खूबसूरत मॉडल (Model) के कारनामे सुनकर पुलिस भी दंग रह गई है. ये मॉडल अब खूंखार गैंगस्टर (Gangster) बन गई है. उस पर अपने पति की हत्या का भी आरोप है. मॉडलिंग छोड़कर अपराध की दुनिया में कदम रखने वाली कैमिला मरोदिन (Camila Marodin) के पति की सात नवंबर को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. यह वारदात उस समय हुई जब कैमिला के बेटे की जन्मदिन की पार्टी चल रही थी. पुलिस ने जब जांच शुरू की तो सामने आया कि हमलावर जिस गैंग के थे, उसकी सरगना कैमिला मरोदिन ही है.

मां के घर से मिली पिस्टल 

‘डेली स्टार’ की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने गैंगस्टर कैमिला मरोदिन (Camila Marodin) को गिरफ्तार कर लिया है. कैमिला ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा था कि उसका पति शायद किसी गलती के चलते मारा गया, लेकिन जांच में यह बात सामने आई है कि रिकार्डो मैरोडिन (Ricardo Marodin) को कैमिला के गैंग के लोगों ने ही मारा था. इतना ही नहीं कैमिला पर दो पुलिसकर्मियों की हत्या का भी आरोप है. मॉडल से गैंगस्टर बनी कैमिला को पुलिस ने तब गिरफ्तार किया जब वो अपनी मां के घर से लौट रही थी. इसके बाद पुलिस ने आरोपी की मां के घर की तलाशी ली, जहां से वारदात में इस्तेमाल पिस्टल बरामद की गई.

ये भी पढ़ें -ब्रिटेन में हीरो बन गया ये टैक्सी ड्राइवर, सूझबूझ से इस तरह बचाई कई लोगों की जान

लग्जरी कारें, हथियार और कैश जब्त 

पुलिस ने आरोपी के घर से बड़ी मात्रा में कैश और हथियार बरामद किए हैं. इसके साथ ही अधिकारियों ने पांच लग्जरी कारें और एक मोटरबाइक भी जब्त की है. पिछले हफ्ते रिकार्डो मैरोडिन को कैमिला के बेटे का चौथा जन्मदिन का था. इस मौके पर एक पार्टी आयोजित की गई थी. तभी चार हथियारबंद संदिग्ध वहां पहुंचे और रिकार्डो पर गोलियों की बरसात कर दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

सबूत का इंतजार कर रही थी पुलिस

पुलिस प्रवक्ता कर्नल बारोसो (Colonel Barroso) ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी की योजना पहले ही बनाई जा चुकी थी, बस कुछ सबूत जुटाने बाकी थी. जैसे ही सबूत मिले, उसे गिरफ्तार कर लिया. गैंगस्टर कैमिला ने ही अपने पति की हत्या करवाई थी और दो पुलिसकर्मियों को मौत के घाट उतारा रहा. कर्नल बारोसो ने कहा कि कैमिला की अकूत संपत्ति का भी पता चला है. वो एक आलीशान लाइफ जी रही थी, उसने कई प्रॉपर्टी बना रखी हैं.    

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular