Wednesday, October 27, 2021
Home खूब बिकने वाली Honda Shine मोटरसाइकिल हो गई महंगी, जानें नए दाम
Array

खूब बिकने वाली Honda Shine मोटरसाइकिल हो गई महंगी, जानें नए दाम


होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) ने अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसाइकिल Honda Shine को महंगा कर दिया है। कंपनी ने इसके दाम 1,072 रुपये बढ़ाए हैं। होंडा शाइन के ड्रम ब्रेक वेरिएंट की कीमत अब 71,550 रुपये है जबकि डिस्क ब्रेक वेरिएंट की कीमत 76,346 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है। पिछले दो महीनों में यह दूसरी बार है जब होंडा ने इस पॉप्युलर बाइक के दाम में बढ़ोतरी की है। 

चल रहा कैशबैक ऑफर
खास बात है कि कंपनी फिलहाल अपनी इस बाइक पर ग्राहकों को 5 फीसदी का कैशबैक (अधिकतम 3500 रुपये) ऑफर कर रही है। कंपनी का यह कैशबैक ऑफर SBI क्रेडिट कार्ड होल्डर्स के लिए है। ऑफर का लाभ सिर्फ EMI ट्रांजेक्शन पर दिया जाएगा। छूट का फायदा लेने के लिए आपको कम से कम 40,000 रुपये तक ट्रांजैक्शन करना होगा और ये ट्रांजैक्शन EMI के तौर पर किया जाना चाहिए। कैशबैक का फायदा 30 जून 2021 तक ले सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: धड़ल्ले से बिक रही है ये सस्ती कॉम्पैक्ट SUV, कीमत 7 लाख रुपये से कम और देती है 24Km का माइलेज

65 kmpl तक का माइलेज
होंडा शाइन में 125 cc का इंजन मिलता है जो 7,500 rpm पर 10.72 bhp की पावर और 6,000 rpm पर 10.9 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। ARAI के मुताबिक, होंडा शाइन 65 किमी. प्रति लीटर तक का माइलेज देती है। बता दें कि होंडा सीबी शाइन अप्रैल महीने में दूसरी सबसे ज्यादा बेची जाने वाली बाइक रही है। 

यह भी पढ़ें: Roadking हो सकती है Yezdi की पहली बाइक, कंपनी ने फाइल किया ट्रेडमार्क

ऐसे हैं फीचर्स
होंडा शाइन कुल चार कलर ऑप्शन- ब्लैक, ग्रे, ब्लू और रेड में आती है। इसमें फुल LED हेडलाइट और फुल डिजिटल कंसोल जैसे बहुत मॉडर्न फीचर्स नहीं दिए गए। इसका इंस्ट्रूमेंट कंसोल बिलकुल बेसिक है, जिसमें स्पीड, ओडो और फ्यूल गेज जैसी जानकारी ही मिलती है। इसमें साइलेंट स्टार्ट, DC हेडलैंप, इंजन किल स्विच, और अडजस्टेबल सस्पेंशन दिया गया है। इसका सीधा मुकाबला हीरो सुपर स्प्लेंडर और बजाज पल्सर 125 से है। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular