Tuesday, January 18, 2022
Homeमनोरंजनखौफ में आकर भोजपुरी एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, फेक NCB अफसर दे...

खौफ में आकर भोजपुरी एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, फेक NCB अफसर दे रहे थे धमकी


नई दिल्ली: साल 2021 में कई सितारों ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. कुछ सितारे तो ऐसे थे जिनकी मौत आज भी लोगों के लिए किसी सपने से कम नहीं है. इस साल के खत्म होने और नए साल में प्रवेश करने में महज चंद दिन ही बचे हैं लेकिन सिनेमाजगत से एक और बुरी खबर है. महज 28 साल की एक्ट्रेस ने इस वजह से खुदकुशी कर ली क्योंकि उसे दो शख्स ने एनसीबी अफसर बन डराया. यहां तक कि अभिनेत्री को फंसाने की धमकी भी दी. जिसके बाद एक्ट्रेस ने खौफ में आकर अपने आप को खत्म कर लिया.

फेक एनसीबी अफसर ने ले ली जान

खबरों की मानें तो ये भोजपुरी एक्ट्रेस थी जिसकी उम्र महज 28 साल थी. पुलिस को पता चला कि महिला हाल ही में एक होटल में तीन दोस्तों के साथ पार्टी में शामिल हुई थी, जहां दो पुरुष एनसीबी अधिकारी बनकर उनके पास गए और कहा कि उन्हें ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार किया जाएगा.

अंबोली पुलिस ने दर्ज की FIR 

एक्ट्रेस इस बात से बहुत ज्यादा परेशान थीं और डिप्रेशन में चली गई थी. जिसके बाद अभिनेत्री ने 23 दिसंबर को किराए पर लिए अपने जोगेश्वरी (पश्चिम) में स्थित घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. अधिकारियों ने बताया, मृतक और उसके दोस्त डर गए और उनसे इस मुद्दे को सुलझाने का अनुरोध किया. आरोपी ने 40 लाख रुपये की मांग की और अंत में 20 लाख रुपये में समझौता किया गया. 
 
जानें क्या कहा डीसीपी मंजुनाथ ने 

इस पूरे मामले पर डीसीपी मंजुनाथ ने कहा- ’23 दिसंबर को पुलिस स्टेशन में एक सुसाइड का मामला दर्ज किया गय. जिसमें एक महिला ने गले में फंदा लगाकर अपनी जान ले ली थी. अंबोली पुलिस ने शुरू में एक ADR दर्ज की और शुरुआती जांच में पता चला की 20 दिसंबर के दिन यह महिला अपने साथियों के साथ एक होटल में पार्टी कर रही थी जहां कुछ लोग पहुंचे और कहा कि यहां NCB की रेड हुई है. इन लोगों ने खुद को NCB का अधिकारी बताया और अभिनेत्री पर केस बनने की बात कही. साथी ने कहा कि अगर महिला चाहती है की केस न बने तो उसे 20 लाख रुपये देने होंगे. इन फर्जी अफसरों ने महिला को रोजाना फोन करके परेशान करना शुरू किया. इन सब से परेशान होकर महिला ने अपने घर में फांसी लगाकर अपनी जान ले ली। 

इन धाराओं के तहत आरोपियों को किया गया गिरफ्तार

पुलिस ने आईपीसी की धारा 306, 170 , 420 , 384, 388 और  389 , 120 B के तहत 2 आरोपियों को अरेस्ट किया है और आगे की पूरी जांच चल रही है. 

 

यह भी पढ़ें- मैनेजर की सगाई में सब कुछ भूल जमकर नाचीं शहनाज गिल, ब्लैक शिमरी ड्रेस में ढाया कहर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर

 Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular