Wednesday, October 27, 2021
Home राजनीति गंगा की तेज धार में बहे तीन युवक: अंतिम सोमवारी के दिन...

गंगा की तेज धार में बहे तीन युवक: अंतिम सोमवारी के दिन तीन युवक की डूबने से हुई मौत, एक का आज ही था जन्मदिन; एक की बैरिकेडिंग पार कर नहाने के कारण गई जान, तो दो की सेल्फी लेने के दौरान


  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bhagalpur
  • In The Last Monday, Three Youths Died Due To Drowning, One Had A Birthday Today, One Crossed The Barricading, The Other And The Third Swayed In The Ganges To Take A Selfie.

भागलपुर5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
मृतक का फ़ाइल फोटो - Dainik Bhaskar

मृतक का फ़ाइल फोटो

भागलपुर में अंतिम सोमवारी के दिन दो अलग-अलग घटनाओं में तीन युवक गंगा में बह गये। पहली घटना में युवक रस्सी से घेरे गये सीमा को पार करने के क्रम में गंगा की तेज धार में बह गया। जबकि दूसरी घटना में दो दोस्त सेल्फी लेने के चक्कर में तेज धार में बह गये। पहली घटना बरारी थाना क्षेत्र के बरारी घाट का है, जहां अपने जन्मदिन के मौके पर अपने तीन दोस्त के साथ गंगा स्नान करने आए युवक की डूबने से मौत हो गयी। यह दोनों घटना सोमवार की है। मृतक जीरोमाइल थाना क्षेत्र के गोपालपुर निवासी दिलीप कुमार दास का बड़ा पुत्र फंटूश कुमार(19) बताया जाता है।

मृतक फंटूस के साथ नहाने आए सुकेश ने बताया की हमलोग फंटूश कुमार के साथ पढ़ते हैं और आज उसका जन्मदिन था । आज ट्यूशन पढ़ कर लौटने के बाद चारों दोस्त ने गंगा स्नान करने का प्लान बनाकर हमलोग गंगा नहाने आ गये। सुकेश ने बताया कि हालांकि फंटूस गंगा स्नान करने से मना कर रहा था। लेकिन उसे किसी तरह समझाबुझा कर बरारी गंगा घाट लाये । जब हमलोग स्नान करने लगे तभी स्नान करने के क्रम में घाट पर घेरे गए रस्सी से वह आगे निकल कर डूबकी मारने चला गया। इसी क्रम में वह पानी के अंदर ही गंगा के तेज धार में बह गया| हमलोगों के काफी शोर मचाया लेकिन कोई कुछ नहीं कर पाया | स्थानीय लोगों ने घटना की सुचना बरारी थाना और एसडीआरएफ की टीम को दी। फिलहाल तलाश जारी है । परिजनों ने बताया की फंटूश कुमार घर का बड़ा लड़का था। उसके पिताजी मोची का काम करते हैं।

वहीं दूसरी घटना सहायक थाना जोगसर क्षेत्र के बूढ़ानाथ गंगा घाट की है, जहां स्नान करने के दौरान सेल्फी लेने के चक्कर में दो छात्र नदी की तेज धार में बह गये। बताया जाता है कि सोनवर्षा निवासी शंभू सिंह का पुत्र विक्रम कुमार और नवगछिया निवासी अजय दास का पुत्र आदर्श कुमार गंगा स्नान करने बुढानाथ आये थे । स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों स्नान करने के दौरान सेल्फी ले रहे थे। सेल्फी लेने के क्रम में उनमे एक का पैर फिसल गया। पैर फिसलते ही वह डूबने लगा। उसे डूबता देख दुसरे दोस्त ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन दुसरे की जान बचाने के क्रम में दोनों डूब गये। घटना की सुचना मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और एसडीआरएफ टीम को घटना की जानकारी दी। घटना की सुचना मिलते ही एसडीआरएफ टीम भी घटनास्थल पर पहुंच गयी। एसडीआरएफ टीम के काफी खोजबीन बाद देर शाम को विक्रम की लाश को बरामद कर लिया। आदर्श की लाश अब तक नहीं मिल पायी है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular