Thursday, August 18, 2022
Homeगैजेट्सगजब की साउंड क्वालिटी के साथ आ गए JBL के 40 घंटे...

गजब की साउंड क्वालिटी के साथ आ गए JBL के 40 घंटे तक नॉन-स्टॉप चलने वाले 2 नए Earbuds


जेबीएल (JBL) ने दो नए ट्रू वायरलेस (टीडब्ल्यूएस) ईयरबड्स – जेबीएल ट्यून 130 एनसी और 230 एनसी के लॉन्च के साथ अपनी ट्यून सीरीज का विस्तार किया है। ट्यून-सीरीज़ के लेटेस्ट ईयरबड्स की कीमत 6,000 रुपये से कम है। दोनों ईयरबड्स एक्टिव नॉइज़ कैंसिलिंग (एएनसी) की पेशकश करते हैं, जेबीएल की प्यूर बास साउंड का सपोर्ट करते हैं और कुल 40 घंटे के प्लेटाइम की पेशकश करने का दावा करते हैं। इन ईयरबड्स को जेबीएल हेडफोन्स ऐप के साथ सिंक किया जा सकता है और बेहतर कॉलिंग अनुभव देने के लिए ये 4 माइक्रोफोन से लैस हैं।

 

ये भी पढ़ें:- बस कुछ दिन और.. खलबली मचाने आ रहा है OnePlus का एक और किफायती फोन, जानिए क्या होगा खास

 

JBL Tune 230 NC और JBL Tune 130 NC कीमत 

नया लॉन्च किया गया  JBL Tune 130 NC ईयरबड्स 4,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है। जबकि ट्यून 230 एनसी 5,999 रुपये से शुरू होता है। जेबीएल के नए ईयरबड तीन अलग-अलग कलर ऑप्शन- ब्लैक, ब्लू और व्हाइट में उपलब्ध हैं। ये ईयरबड्स आज (3 मई) से कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, हरमन ब्रांड स्टोर्स और अन्य सभी प्रमुख रिटेल और ऑनलाइन स्टोर पर उपलब्ध हैं।

JBL Tune 230 NC और JBL Tune 130 NC स्पेसिफिकेशंस

लेटेस्ट जेबीएल ट्यून सीरीज़ ईयरबड्स – एएनसी, एम्बिएंट अवेयर के साथ स्मार्ट एम्बिएंट और टॉक थ्रू फीचर्स से लैस हैं। कंपनी का दावा है कि ईयरबड्स एएनसी फीचर के इनएक्टिव होने के साथ 40 घंटे तक का प्लेटाइम ऑफर करेंगे और यह सिर्फ 10 मिनट की चार्जिंग के लिए एक घंटे का प्लेटाइम भी देगा। जेबीएल ट्यून 230 एनसी TWS स्टिक शेप फॉर्म फैक्टर के साथ आता है।

संबंधित खबरें

 

ये भी पढ़ें:- Nokia का धमाका! लॉन्च किए 5 जबरदस्त डिस्प्ले वाले नए बजट Smart TV; 14,499 रुपये से शुरू है कीमत

 

ये ईयरबड्स जेबीएल हेडफोन्स ऐप और गूगल असिस्टेंट और एलेक्सा को भी सपोर्ट करते हैं। इसमें IPX4 की वाटर और स्वेट रेसिस्टेंट रेटिंग है। बेहतर कॉलिंग अनुभव के लिए प्रत्येक ईयरबड में दो माइक होते हैं। दोनों ईयरबड्स में टच कंट्रोल की सुविधा है और कनेक्टिविटी के लिए, यह Google द्वारा सक्षम फास्ट पेयर के साथ ब्लूटूथ 5.2 को सपोर्ट करता है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular