Thursday, August 18, 2022
Homeलेटेस्ट मोबाइल फोन्सगर्मियों की छुट्टियों में जियोगेम्स पर बच्चे खेल सकेंगे “छोटा भीम”, कई...

गर्मियों की छुट्टियों में जियोगेम्स पर बच्चे खेल सकेंगे “छोटा भीम”, कई नई चीजें भी जुड़ेंगी इस प्लेटफॉर्म पर


नई दिल्ली . बच्चों के बीच बेहद लोकप्रिय करेक्टर छोटा-भीम अब गेमिंग प्लेटफॉर्म- जियोगेम्स पर उपलब्ध होगा. छोटा-भीम गेम्स को बच्चों और गेमिंग के शौकीनों तक पहुंचाने के लिए जियोगेम्स और ग्रीन गोल्ड एनिमेशन प्रा. लिमिटेड ने हाथ मिलाया है. इन गर्मियों से छोटा भीम गेम को एंड्रॉयड स्मार्टफोन और जियो सेट-टॉप बॉक्स जैसे प्लेटफॉर्म पर मौजूद जियोगेम्स ऐप के जरिए खेला जा सकेगा.

भारत में लंबे समय तक चलने वाला एनिमेटेड शो, छोटा भीम एक दशक से अधिक समय से भारतीय बच्चों के जीवन को गुदगुदाता रहा है. स्क्रीन पर, सोने के दिल वाला धोती पहने बच्चा भीम, अपने दोस्तों के साथ मस्ती करता और लोगों की मदद करता नजर आता है. बच्चों की जिंदगी का हिस्सा बने, इस करेक्टर के मनोरंजक गेम को अब जियोगेम्स पर खेला जा सकेगा. छोटा भीम गेम्स निश्चित तौर पर बच्चों की छुट्टियों को रंगीन और मजेदार बना देंगे.

जियोगेम्स सभी तरह के मोबाइल पर उपलब्ध
ग्रीन गोल्ड एनिमेशन के मुख्य रणनीति अधिकारी श्रीनिवास चिलाकलापुडी ने इस मौके पर कहा कि “हम जियोगेम्स के साथ जुड़ने पर बेहद उत्साहित हैं. जियोगेम्स सभी तरह के मोबाइल और उपकरणों पर उपलब्ध है और इसका ईको सिस्टम भी बेहतरीन है. यह हमें एक सर्वश्रेष्ठ मंच देता है. यह हमारे प्रशंसकों को कई तरह के उपकरणों पर उनके पसंदीदा पात्रों जैसे “छोटा भीम” से जुड़ने में मदद करेगा. हम 5 हाइपर कैजुअल गेम्स के साथ इसे लॉन्च करेंगे. बहुत जल्द ही इसमें और भी बहुत कुछ जोड़ा जाएगा.”

भारतीयता के रंग में रंगे एनीमेशन फिल्म बनाने में अग्रणी, ग्रीन गोल्ड एनिमेशन 15 वर्षों से युवा पीढ़ी का मनोरंजन करता आ रहा है. आज प्रमुख किड्स चैनल्स पर ग्रीन गोल्ड द्वारा निर्मित कार्यक्रमों को 10 करोड़ से अधिक बच्चे देखते हैं. ग्रीन गोल्ड एनिमेशन की फिल्मों और कार्यक्रमों को आज 190 से अधिक देशों में देखा जाता है.

(डिस्क्लेमर – नेटवर्क18 और टीवी18 कंपनियां चैनल/वेबसाइट का संचालन करती हैं, जिनका नियंत्रण इंडिपेंडेट मीडिया ट्रस्ट करता है, जिसमें रिलायंस इंडस्ट्रीज एकमात्र लाभार्थी है.)

Tags: Android Games, Chhota Bheem, JIO Apps, JIO News, JIO Service



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular