Saturday, November 27, 2021
Homeविश्वगर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए इस शख्स ने किया कुछ ऐसा,...

गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए इस शख्स ने किया कुछ ऐसा, लड़की भी रह गई हैरान


वॉशिंगटन: गर्लफ्रेंड (Girlfriend) को खुश करने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते. कोई महंगे गिफ्ट भेजता है, कोई फूल तो कोई चॉकलेट, लेकिन अमेरिका में रहने वाले एक शख्स (US Man) ने कुछ ऐसा किया कि हर तरफ चर्चा होने लगी. इस शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड की फोटो न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर पर लगवा दी और इसके लिए भारी-भरकम खर्चा भी किया. शख्स की गर्लफ्रेंड कोई और नहीं बल्कि अपनी अजीबोगरीब हरकतों के लिए सुर्खियों में रहने वालीं मॉडल मोरिया मिल्स (Moriah Mills) हैं.

‘जिंदगी भर याद रहेगा ये Gift’

‘डेली मेल’ की रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिकी मॉडल मोरिया मिल्स (Moriah Mills) को खुश करने के लिए उनके बॉयफ्रेंड ने टाइम्स स्क्वायर (Times Square) पर 100×80 फीट का बिलबोर्ड खरीदा और उस पर मिल्स की फोटो लगवा दी. टाइम्स स्क्वायर पर मॉडल की फोटो को देखकर हर कोई हैरान रह गया. जब मिल्स को इस बारे में पता चला तो उनकी खुशी का भी ठिकाना नहीं रहा. उन्होंने कहा कि अपने 28वें जन्मदिन पर बॉयफ्रेंड द्वारा दिया गया ये गिफ्ट उन्हें जिंदगी भर याद रहेगा. 

ये भी पढ़ें -खाते में आए एक करोड़ से शख्स ने खरीद डाला आलीशान मकान, अब बैंक वापस मांग रहा पैसा

Boyfriend के लिए रखीं थीं ये शर्तें

मोरिया मिल्स कुछ वक्त पहले तब चर्चा में आ गई थीं जब उन्होंने अपने संभावित बॉयफ्रेंड (Boyfriend) के लिए अजीबोगरीब शर्तों का ऐलान किया था. मिल्स ने कहा था कि जो भी उन्हें डेट करना चाहता है, उसे हर हफ्ते 144 गुलाब देने होंगे. अगर यह डेट कामयाब रही, तो उसे 12 महीने बाद एक महंगी अंगूठी के साथ घुटनों पर बैठकर प्रपोज करना होगा. अगर लड़का ऐसा नहीं कर पाता, तो मोरिया ब्रेक अप कर लेंगी.

Model ने नाम का नहीं किया खुलासा

मॉडल मिल्स ने बताया कि वो पिछले कुछ महीने से डेट कर रही हैं. उन्हें बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि इस बार उन्हें ऐसा सरप्राइज गिफ्ट मिलेगा. हालांकि, मिल्स ने बॉयफ्रेंड के नाम का खुलासा नहीं किया है. वो अपने बॉयफ्रेंड को शुगर डैडी भी कहती हैं. उन्होंने कहा, ‘बेहद चमकदार रोशनी में अपनी तस्वीर टाइम्स स्क्वायर पर देखना अपने आप में बेहद शानदार अनुभव था. मैंने कभी इसकी कल्पना नहीं की थी’. मिल्स ने इसे प्यार को इजहार करने का क्रिएटिव तरीका बताया. उन्होंने कहा कि बॉयफ्रेंड ने मुझे एक स्टार की तरह महसूस कराया है.

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular