Sunday, June 26, 2022
Homeविश्वगलती से लड़के के पास पहुंचा HR का इंटरनल ईमेल, लिखा था...

गलती से लड़के के पास पहुंचा HR का इंटरनल ईमेल, लिखा था ओके उसे रिजेक्ट…


नई दिल्ली: एक लड़के के साथ बड़ा ही अजीबो-गरीब किस्सा हुआ, जो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल (Viral) हो रहा है. इस वायरल वीडियो के कारण इस लड़के की टीचिंग की नौकरी (Teaching Job) भी चली गई.

पार्ट-टाइम जॉब के लिए किया था अप्लाई

19 साल के एलेक्जेंडर ने एक कॉफी कंपनी में पार्ट-टाइम जॉब (Part-Time Job) के लिए अप्लाई किया था. लेकिन इस कंपनी ने उसे रिजेक्ट (Reject) कर दिया. लड़के को इस बात का कैसे पता चला ये जानना आपके लिए रोचक हो सकता है. कंपनी के एचआर ने गलती से उसको रिजेक्ट किए जाने वाली मेल (Mail) उसे भेज दी.

ये भी पढें: रूस-यूक्रेन युद्ध: NATO पर जेलेंस्की का फूटा गुस्सा, जानें सरेआम क्यों कह दिया डरपोक

वीडियो हुआ वायरल

इस किस्से का लड़के ने एक वीडियो (Video) बनाकर टिक-टॉक (Tik Tok) पर डाल दिया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लेकिन इस वीडियो के वायरल होने के बाद उसे अपनी मेन जॉब (Job) से भी हाथ धोना पड़ा. बता दें कि एलेक्जेंडर नयूयॉर्क का रहने वाला है.

गलती से भेज दिया मेल

मेल (Mail) करते समय एचआर (HR) ने गलती से सीसी (CC) में उसको भी मार्क कर दिया. इस ईमेल में मैनेजर उसे रिजेक्ट करने की बात कर रहे थे. इस ईमेल में लिखा था कि ये इंटरेस्टिंग है, ठीक है, तो चलिए उसे रिजेक्ट (Reject) करते हैं. बता दें कि पहले भी एलेक्जेंडर इस कंपनी में नौकरी के लिए अप्लाई कर चुका था लेकिन इंटरव्यू (Interview) तक नहीं पहुंच पाया था.

ये भी पढें: बेजुबानों का मसीहा बना ये शख्स, युद्धग्रस्त यूक्रेन में बचा रहा जानवरों की जान

एचआर ने मांगी माफी

एलेक्जेंडर ने द इंडिपेंडेंट को बताया कि एचआर मैनेजर (HR Manager) ने बाद में इस गलती के लिए माफी भी मांगी. एलेक्जेंडर ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक सेल्फी शेयर करते हुए कहा कि दोस्तों वायरल होने से बचें क्योंकि इससे आपकी नौकरी भी जा सकती है. बता दें कि एक अभिभावक (Parent’s Complaint) की वीडियो को लेकर स्कूल से शिकायत के आधार पर लड़के को जॉब से निकाल दिया गया.

LIVE TV





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular