Saturday, May 28, 2022
Homeमनोरंजन'गहराइयां' के बाद बदल गया दीपिका पादुकोण का ड्रेसिंग सेन्स, अब लेदर...

‘गहराइयां’ के बाद बदल गया दीपिका पादुकोण का ड्रेसिंग सेन्स, अब लेदर की ड्रेस लपेटकर आईं सामने


नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म ‘गहराइयां’ (Gehraiyaan) बॉक्स ऑफिस कमाल नहीं दिखा पाई. लेकिन इस फिल्म में दीपिका पादुकोण ने इतने ज्यादा किसिंग सीन्स और रिवीलिंग ड्रेस पहनीं, कि वो लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. खास बात है कि एक्ट्रेस इस फिल्म के बाद लगातार रिवीलिंग ड्रेस पहनकर तस्वीरें शेयर कर रही हैं. जिसे देखकर उनके फैंस भी हैरान हैं. हाल ही में दीपिका ने ब्लैक कलर की लेदर की इतनी ज्यादा टाइट ड्रेस पहनी जिसे देखकर आपके मन में सवाल आए कि आखिर सांस कैसे ले रही हैं एक्ट्रेस.

पहनी लेदर की शॉर्ट ड्रेस

इस तस्वीर में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) काले रंग की ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई हैं. ये ड्रेस ना केवल बहुत ज्यादा टाइट है बल्कि काफी शॉर्ट भी है. एक्ट्रेस की ये ड्रेस एक तरफ से ऑफ शोल्डर है. 

 

 

बालों को किया सपाट

अपने लुक को पूरा करने के लिए दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने हाई हील्स कैरी की है. इसके साथ ही सटल मेकअप के साथ बालों को सपाट किया हुआ है. इसके साथ ही मैचिंग इयररिंग्स पहने हैं. 

लगातार पहन रहीं अजीबोगरीब ड्रेस

हाल ही में दीपिका (Deepika Padukone) ने अपने फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. इन तस्वीरों में बोल्डनेस के चक्कर में एक्ट्रेस ऐसी-ऐसी ड्रेसेज पहने दिखीं कि तस्वीरों को देखते ही लोगों का सिर चकरा गया. कुछ तस्वीरों में एक्ट्रेस ने कंधे के ऊपर से कोट को डाला हुआ है. वहीं कुछ तस्वीरों में शिमरी ड्रेस पहनकर जमीन पर बैठकर पोज देती नजर आईं. 

 

 

गहराइयां’ फिल्म में आईं नजर

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की ‘गहराइयां’ मूवी अमेजन प्राइम वीडियो पर 11 फरवरी को स्ट्रीम हुई थी. इस फिल्म में दीपिका के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य करवा ने काम किया है. फिल्म में दीपिका (Deepika Padukone) ने सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ जमकर इंटीमेट सीन्स दिए. इससे पहले दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने फिल्म ’83’ में काम किया था जिसमें वह पति रणवीर सिंह के साथ नजर आईं. 

 

 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular