गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत केस दर्ज, अवैध कब्जे पर चला बुलडोजर

0
10


नोएडा:

Grand Omaxe Society: नोएडा (Noida) की ओमेक्स सोसायटी में महिला के साथ गाली- गलौच करने वाले नेता श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया गया है. ग्रांड ओमेक्स सोसायटी (Grand Omaxe Society) में श्रीकांत त्यागी के अवैध कब्जे पर प्रशासन ने बुजडोजर (Bulldozer) चला दिया है. नोएडा अथॉरिटी (Noida Authority) की टीम सुबह करीब 9.30 बजे बुलडोजर के साथ ग्रांड ओमेक्स सोसायटी पहुंची है और कार्रवाई शुरू कर दी. इसके साथ ही नोएडा पुलिस ने श्रीकांत त्यागी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है. श्रीकांत त्यागी पर महिला के साथ गाली-गलौज करने का आरोप है. ग्रांड ओमेक्स सोसायटी में अवैध कब्जे को लेकर दोनों के बीच बहस हुई थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. हालांकि, पुलिस को आरोपी श्रीकांत त्यागी को पकड़ने में कामयाबी नहीं मिली है. वो अब तक फरार है.

 

यह भी पढ़ें

श्रीकांत त्यागी के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलके पर मना जश्न

नोएडा के ग्रैंड ओमेक्स सिटी पर श्रीकांत त्यागी के वैध निर्माण को गिराने के बाद सोसायटी के लोग जश्न मनाते दिखे. सोसायटी में रहने वाले एक निवासी ने कहा, “हम नोएडा प्राधिकरण के सीएम और सीईओ की इस कार्रवाई से खुश हैं. हम उनके अवैध निर्माण और रवैये से नाराज थे.” 

पुलिस ने सात लोगों को किया है गिरफ्तार

रविवार रात नोएडा की ग्रांड ओमेक्स सोसायटी में एक बार फिर हंगामा हुआ था. करीब आधा दर्जन लोगों ने रविवार रात करीब पौने 8 बजे बिना इजाजत सोसायटी में घुसने की कोशिश की थी. इस मामले में पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

थाना फेज 2 के प्रभारी सुजीत उपाध्याय निलंबित 

नोएडा के सेक्टर-93बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में थाना फेज 2 के प्रभारी सुजीत उपाध्याय को निलंबित कर दिया गया है. नोएडा के पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने कहा कि जांच में पाया गया कि सुजीत उपाध्याय ने इस मामले में लापरवाह बरती है. इस पूरे मामले पर आलोक सिंह ने कहा कि हमने पीड़ित परिवार को सुरक्षा प्रदान की है.

ये भी पढ़ें:

VIDEO: बाटला हाउस से संदिग्‍ध ISIS आतंकी गिरफ्तार, छात्र के परिवार ने NIA के आरोपों को किया खारिज



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here