Thursday, August 18, 2022
Homeमनोरंजनगिरा के अपना पल्लू बार-बार: मुंबई की बारिश में परेशान हुईं Nora...

गिरा के अपना पल्लू बार-बार: मुंबई की बारिश में परेशान हुईं Nora Fatehi, साड़ी संभालते-संभालते गिर गया पल्लू, फैंस हुए बेकाबू


Nora Fatehi Latest Video: मुंबई की बारिश के बारे में तो आप जानते ही हैं ये कब आए, कितनी आए और कब चली जाए कोई अंदाजा लगाया ही नहीं जा सकता. यही वजह है कि मुंबई वाले इस बारिश से हर साल दो चार होते ही रहते हैं और इस बार परेशान हो गई हैं नोरा फतेही (Nora Fatehi). नोरा ने पहन ली साड़ी तो लगता है मौसम भी बेईमान हो गया. जमकर बरसे मेघों ने नोरा को परेशान कर दिया. 

साड़ी पहन परेशान हुईं नोरा

नोरा फतेही सोमवार को डांस दीवाने जूनियर के सेट पर स्पॉट हुईं थीं जहां वो खूबसूरत साड़ी में नजर आईं लेकिन दोपहर बाद मौसम ने करवट ली और मुंबई में तेज बारिश ने मौसम सुहाना कर दिया. लेकिन बारिश के बीच नोरा फतेही साड़ी में थोड़ी परेशान हो गई. लिहाजा सेट से वैनिटी वैन तक खास गाड़ी का इंतजाम किया गया और गाड़ी से वैनिटी वैन तक पहुंचने में नोरा का काफी मशक्कत करनी पड़ी. नोरा के साड़ी का पल्लू किसी ने और ने पकड़ा तो नोरा ने घुटनों तक साड़ी उठाकर वैनिटी वैन तक का सफर पूरा किया.    

खिसका नोरा का पल्लू 

वहीं वैनिटी में चढ़ तो गई लेकिन वैनिटी से उतरकर फिर से सेट तक पहुंचना नोरा के लिए इतना आसान नहीं रहा. साड़ी संभालते-संभालते नोरा का पल्लू ऐसा खिसका कि देखने वाले देखते ही रह गए.नोरा फतेही जब-जब साड़ी में नजर आती हैं तो उनकी खूबसूरती और भी बढ़ जाती है इस बार भी वही हुआ है. नोरा फतेही ने गुलाबी साड़ी में खूब कहर ढाया है उनकी ये डिजाइनर साड़ी और लुक के चर्चे खूब हो रहे हैं. नोरा का ये अंदाज भी हर किसी को खूब भा रहा है. 

डांस दीवाने जूनियर को जज कर रहीं हैं नोरा

नोरा फतेही अब इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुकी हैं. बेहतरीन डांसर नोरा इन दिनों बॉलीवुड लीजेंड नीतू कपूर और कोरियोग्राफर मर्जी के साथ इतने बड़े रियलिटी शो को जज कर रही हैं और लाइमलाइट में बनी रहती हैं.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular