Friday, September 17, 2021
Home भारत गुजरात: AAP नेता के काफिले पर हमला, पार्टी का आरोप - बीजेपी...

गुजरात: AAP नेता के काफिले पर हमला, पार्टी का आरोप – बीजेपी की करतूत; केजरीवाल ने रुपानी से की कार्रवाई की मांग


गुजरात में आम आदमी पार्टी के नेता ईशुदान गढ़वी के काफिले पर हमला हुआ है। बताया जा रहा है कि आम आदमी पार्टी ने गुजरात के जूनागढ़ में ‘जन संवाद यात्रा’ का आयोजन किया था। इस यात्रा के दौरान आप नेता के काफिले पर हमला किया गया है। आम आदमी पार्टी का आरोप है कि यह हमला ‘बीजेपी के गुंडों’ ने किया। पार्टी का यह भी आरोप है कि इस हमले में आम आदमी पार्टी के 10 वॉलेन्टियर्स घायल हो गए। पार्टी का कहना है कि काफिले में शामिल 6-7 गाड़ियों को निशाना बनाया गया है। पार्टी का आरोप है कि सड़क किनारे खड़े थे कुछ लोगों के हाथ में काले झंडे थे। इन लोगों ने ईशुदान गढ़वी और महेश सवानी के काफिले को काला झंडा दिखाया और फिर अचानक काफिले पर डंडों से हमला कर दिया। इस हमले में ईशुदान गढ़वी की गाड़ी के शीशे टूट गए।

आप नेता महेश सवानी ने कहा कि उन्होंने अपनी जिंदगी में ऐसा हमला नहीं देखा, किस्मत से वो बच गए। जानकारी के मुताबिक इस घटना के बाद आप के कई कार्यकर्ता विश्वदर पुलिस स्टेशन पहुंच गए और उन्होंने वहां प्रदर्शन किया। आम आदमी पार्टी की तरफ से आरोप लगाया गया है कि 70 से ज्यादा बीजेपी गुंडों ने आप नेताओं पर उनके सपोर्ट्स पर हमला किया। एक ट्वीटर में पार्टी ने कहा कि आम आदमी पार्टी की गुजरात में बढ़ती मजबूती से बीजेपी डर गई है।

इधर इस मामले पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा कि ‘ मैंने गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपानी से बातचीत की है और उनसे आग्रह किया है कि इस मामले में एफआईआर दर्ज कर आरोपियों को पकड़ा जाए। मैंने उनसे आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की भी मांग की है ताकि आप नेताओं और कार्यकर्ताओं को सुरक्षा मिल सके।’ 
 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular