Saturday, May 28, 2022
Homeभारतगुड न्यूज़! Hero Electric करेगी मुफ्त सर्विस, आज ही उठाएं मौके का...

गुड न्यूज़! Hero Electric करेगी मुफ्त सर्विस, आज ही उठाएं मौके का फायदा


नई दिल्ली : इलेक्ट्रिक स्कूटर और बाइक बनाने वाली कंपनी हीरो इलेक्ट्रिक ने अपने ग्राहकों के लिए मुफ्त सर्विस देने का ऐलान किया है. लेकिन यह सर्विस केवल इसी अप्रैल महीने में ही मिलेगी. हीरो इलेक्ट्रिक ने कहा है कि वह अप्रैल को बैटरी केयर माह के रूप में मनाएगी.

इलेक्ट्रिक स्कूटरों में आग लगने की घटनाओं को देखते हुए हीरो इलेक्ट्रिक ने अपने इलेक्ट्रिक टू-व्हीलरों के प्रति यूजर्स का विश्वास मजबूत करने के लिए यह ऐलान किया है. कंपनी का कहना है कि बैटरी देखभाल और सुरक्षा के प्रमुख पहलुओं को मजूबत करने और कंपनी के 750 से अधिक डीलरशिप नेटवर्क पर अपने इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों की जांच कराने के लिए यह पहल की जा रही है. ताकि, 4.5 लाख से अधिक यूजर्स के साथ वह आमने-सामने बातचीत कर सके और उनका फीडबैक जान सके.

यह भी पढ़ें- Suzuki Avenis का नया अवतार, फीचर्स इतने जबरदस्त कि पैसा वसूल

कंपनी का कहना है कि यह अन्य मुफ्त सेवाओं और सर्विस कैंप के अलावा ग्राहकों के लिए उपलब्ध एक मुफ्त सेवा है, जिसे कंपनी समय-समय पर डीलरशिप पर आयोजित करती है.

जागरुकता जरूरी
हीरो इलेक्ट्रिक के सीईओ सोहिंदर गिल ने कहा कि इलेक्ट्रिक वाहनों में सुरक्षा से संबंधित किसी भी चिंता को दूर करने के लिए तुरंत ही ठोस कदम की जरूरत है. उन्होंने कहा कि पहले से मौजूद इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए कोई भी सुधारात्मक कार्रवाई प्राथमिकता होनी चाहिए. बैटरी और चार्जिंग सिस्टम के रखरखाव के बारे में ग्राहकों को शिक्षित और जागरुक करना बहुत ही अहम है.

Hero Electric Bikes Price in India, Hero Electric free service camp, ebike batteries, Hero Electric News,

फ्री सर्विस
सोहिंदर गिल ने बताया कि कंपनी अपने वाहनों की सुरक्षा के लिए समय-समय पर जरूरी फैसले लेती रहती है. फिर भी उनका बैटरी केयर माह बैटरी और चार्जर रखने के महत्व को मजबूत करने के लिए तकनीशियनों के साथ लगातार आमने-सामने बातचीत को प्रोत्साहित करता है. उन्होंने कहा कि देशभर के 500 से अधिक शहरों में हमारे सभी डीलरशिप पर बैटरी केयर माह मनाया जाएगा. इसके तहत ग्राहक को बिना किसी कीमत के सर्विसिंग की सुविधा दी जाएगी.

Tags: Auto News, Electric Scooter, Hero motocorp



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular