Saturday, May 28, 2022
Homeमनोरंजनगुरमीत चौधरी और देबीना की बेटी की पहली तस्वीर Leak, मौसी ने...

गुरमीत चौधरी और देबीना की बेटी की पहली तस्वीर Leak, मौसी ने गोद में उठाकर शेयर की फोटो


नई दिल्ली: गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबीना बनर्जी (Debina Bonnerjee) तीन दिन पहले ही पेरेंट्स बने हैं. न्यूली मॉम देबीना हाल ही में अस्पताल से डिस्चार्ज हुईं. इस दौरान गुरमीत और देबीना अपनी नन्ही परी के साथ दिखे. हालांकि इनकी बेटी का चेहरा कैमरे में कैद नहीं हुआ. लेकिन अगर आप देबीना और गुरमीत की बेटी की झलक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो अब आपका ये इंतजार खत्म हुआ. इन दोनों की बेटी की पहली तस्वीर सामने आ गई है.

इस खास शख्स ने शेयर की तस्वीर

सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को जीविता (Jeevita Oberoi) नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इस तस्वीर में जीविता ना केवल बच्ची को गोद में लिए हुए दिखाई दीं, बल्कि बच्ची का चेहरा भी दिखा. इस तस्वीर को शेयर करते हुए जीविता ने लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा और गुरमीत-देबीना को भी टैग किया.

लिखा ये कैप्शन

जीविता (Jeevita Oberoi) ने इंस्टाग्राम पर लिखा- ‘मेरी फिश और मेरा स्टार बॉय अब पेरेंट्स बन गए हैं. ये सब हुआ एक प्यारी सी नन्ही परी के आने के बाद. मैं अभी भी यकीन नहीं कर पा रही हूं कि तुम दोनों इस प्यारी सी बच्ची के पेरेंट्स बन गए हो. तुम दोनों को ढेर सारी खुशियां, प्यार, किस और सकारात्मक ऊर्जा इस प्यारे से सफर के लिए. एक बार फिर से शुक्रिया हमारे दिल को खुशियों से भरने के लिए. जीवी मासी हमेशा बेबी की फेवरेट मौसी रहेगी. लव यू.’ इस पोस्ट की तीसरी स्लाइड में बेबी गर्ल का चेहरा आप देख सकते हैं.

 

 

3 अप्रैल को देबीना ने दिया बेटी को जन्म

देबीना ने 3 अप्रैल  को बेटी को जन्म दिया था. बेबी गर्ल होने की जानकारी देबीना और गुरमीत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके दी थी. इस वीडियो में ये दोनों सितारे बेबी का हाथ पकड़े नजर आए थे. 

 

 

फरवरी में किया था प्रेग्नेंसी का ऐलान

देबीना और गुरमीत ने जल्द ही पेरेंट्स बनने की जानकारी इसी साल फरवरी में दी थी. इन दोनों सितारों ने पोस्ट में लिखा था- ‘जल्द ही तीन होने वाले हैं. जूनियर चौधरी जल्द आने वाला है. आप सबका आशीर्वाद चाहिए.’

 

ये भी पढ़ें: एक नंबर ने इस मशहूर एक्ट्रेस की जिंदगी कर दी तबाह, अब हो रहीं दिन-रात टॉर्चर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular