Tuesday, November 30, 2021
Homeमनोरंजनगुस्सा कर देगा बा को बर्बाद, अनुपमा के बाद अब ये दो...

गुस्सा कर देगा बा को बर्बाद, अनुपमा के बाद अब ये दो सबसे करीबी छोड़कर जाएंगे घर


नई दिल्ली: टीवी सीरियरल ‘अनुपमा’ (Anupama) में इस वक्त बा ने तूफान मचा रखा है. पिछले एपिसोड में आपने देखा कि बा ने कैसे बापूजी को बुरा भला सुनाया और उनके आत्म सम्मान को ठेस पहुंचा दी. बा आई थी अनुपमा को खरी-खोटी सुनाने के लिए लेकिन बापूजी ने जब उन्हें वहां से चले जाने के लिए कहा तो बा ने उन्हें ही सुनाना शुरू कर दिया और ऐसा सुनाया कि सब दंग रह गए. 

भाई को मारेगी थप्पड़

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि सब बा को रोकेंगे कि वो बापूजी से इतनी बत्तमीजी से बात ना करे, लेकिन बा का तांडव खत्म नहीं होगा. यही नहीं बा गुस्से में अपने भाई को थप्पड़ भी मार देगी. बा सबकुछ तोड़ने पर अमादा हो जाएगी, सब लोग उन्हें रोकने की कोशिश करेंगे लेकिन बा नहीं रूकेगी. अनुपमा की तस्वीर को फाड़ कर तहस-नहस कर देगी.

बापूजी को चुप रहने के लिए कहेगी

बा गु्स्से में बापूजी को कहेगी कि आज के बाद वो घर में एक गूंगे गुड्डे की तरह रहेंगे और उसके और वनराज के खिलाफ एक शब्द नहीं बोलेंगे. बा कहेगी आज से घर में सिर्फ मेरा राज होगा और बापूजी सिर्फ सिर हिलाएंगे वो भी हां में. बापूजी बा के साथ घर जाने से मना कर देंगे कहेंगे कि वो सड़क पर रह लेंगे लेकिन उसके साथ नहीं रहेंगे. 

बापूजी को अनुपमा का सहारा

बा का बढ़ता गुस्सा देख अनुपमा भी चुप नहीं रहेगी और बा को धमकी देगी. यही नहीं, अनुपमा बापूजी को अपने घर लेकर जाएगी. अनुपमा कारखाना और घर छोड़कर चली जाएगी. अनुपमा कहेगी कि वो अपने बापूजी का खोया हुआ आत्मसम्मान वापस लेकर आएगी. दूसरी तरफ काव्या इस बात से डरेगी कि वनराज के वापस आने के बाद अगर उसे बापूजी घर पर नहीं मिले तो बहुत बुरा होगा. 

बा के बिगड़ेंगे हालात

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा बापूजी को नॉर्मल करने की बहुत कोशिश करेगी और यही नहीं बा का भाई भी उसे छोड़कर चला जाएगा. काव्या बा को समझाएगी कि वनराज के आने से पहले घर का फैला रायता समेटना होगा.

यह भी पढ़ें- पिज्जा खाती हुई ये अजीबोगरीब महिला है बॉलीवुड एक्ट्रेस, नाम जानकर रह जाएंगे दंग

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular