Tuesday, August 9, 2022
Homeभारतगैंगरेप की शिकायत दर्ज कराने पहुंची नाबालिग से पुलिस थाने में भी...

गैंगरेप की शिकायत दर्ज कराने पहुंची नाबालिग से पुलिस थाने में भी कथित रेप, SHO सस्पेंड


गैंगरेप की शिकायत दर्ज कराने पहुंची नाबालिग से पुलिस थाने में भी कथित रेप, SHO सस्पेंड

गैंगरेप की पीड़िता के साथ थाने में रेप (प्रतीकात्मक फोटो)

ललितपुर:

उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले के एक थाने के एसएचओ पर एक गैंगरेप की पीड़िता ने रेप का आरोप लगाया है. इसके बाद एसएचओ को निलंबित कर दिया गया है. मामले में थानाध्यक्ष समेत 6 लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है. आरोपी थानाध्यक्ष फरार है. 13 वर्षीया किशोरी ने आरोप लगाया है कि पहले 4 लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया और फिर जब वह अपनी शिकायत लेकर थाने पहुंची तो थानाध्यक्ष ने थाने के अंदर उसके साथ बलात्कार किया.

यह भी पढ़ें

ललितपुर के एक पुलिस अधिकारी ने मीडिया को बताया कि एसएचओ और अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमों का गठन किया गया है. बता दें कि पीड़िता ने इस पूरी घटना की शिकायत एसपी से की है, जिसके बाद ये कार्यवाई हुई है. थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया गया है. 

नाबालिग लड़की का 22 अप्रैल को चार युवकों ने अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. आरोपियों के चंगुल से छूटकर जब पीड़िता थाने में न्याय की गुहार लगाने पहुंची तो उसको न्याय देने की जगह उत्पीड़न का शिकार होना पड़ा. आरोप है कि वहां मौजूद थानाध्यक्ष तिलकधारी सरोज ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़ित ने अपनी आपबीती एसपी को सुनाई जिसके बाद कार्यवाई की जा रही है. 

ललितपुर पुलिस का कहना है कि उन्होंने मामले में एसएचओ और अन्य के खिलाफ बलात्कार और पॉक्सो एक्ट के तहत आरोप लगाए हैं. हालांकि, आरोपी पुलिस अधिकारी की गिरफ्तारी अभी बाकी है. ललितपुर के एसपी निखिल पाठक ने बताया कि हमने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है और उससे पूछताछ कर रहे हैं. एसएचओ निलंबित है और वह एक अपराधी है. इसलिए हमने उसे गिरफ्तार करने के लिए टीमों का गठन किया है. एक एनजीओ लड़की को मेरे कार्यालय में लेकर आया. इसके बाद लड़की ने सारी बातें बताईं. 

ये भी पढ़ें-

ये भी देखें-“भाषा अनेक, भाव एक” : डेनमार्क में भारतीयों को संबोधित करते हुए बोले पीएम मोदी



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular