Friday, September 17, 2021
Home राजनीति गोंडा में मनचले का दुस्साहस: शोहदे ने बालिका को मिट्टी का तेल...

गोंडा में मनचले का दुस्साहस: शोहदे ने बालिका को मिट्टी का तेल डालकर जलाने का किया प्रयास, लाइटर नहीं जला तो चाकू से किए पेट और गले पर कई वार


  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Lucknow
  • Shohde Tried To Burn The Girl By Pouring Kerosene Oil, If The Lighter Did Not Burn, She Had Several Stabs On Her Stomach And Throat With A Knife.

गोंडा2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
घायल बालिका का अस्पताल में चल रहा इलाज। - Dainik Bhaskar

घायल बालिका का अस्पताल में चल रहा इलाज।

उत्तर प्रदेश के गोंडा से एक झकझोरने वाला मामला सामने आया है। मनचले का दुस्साहस इतना बढ़ गया कि उसने एक बालिका को मिट्टा का तेल डालकर जलाने की कोशिश की, लेकिन लाइटर नहीं जला। इतना ही नहीं, शोहदा यहीं नहीं रुका, उसने बालिका चाकू से हमला कर दिया। पीड़ित लड़की की हालत गंभीर है।

जनपद के थाना छपिया के गांव कुसमी निवासी पीड़ित बालिका के बड़े पिता राजकुमार तिवारी ने बताया कि वह बाजार गए थे। घर से फोन गया कि गांव के विशाल यादव ने बेटी शिवानी पर हमला कर दिया है। उसने पहले मिट्टी का तेल डालकर उसे जिंदा जलाने का प्रयास किया, लेकिन लाइटर न जल पाने के कारण असफल होने पर उसने बालिका को चाकू से हमले कर दिया।

बर्बरता पर हो गया उतारू
बालिका के गले पर नहीं बल्कि उसके पर भी कई वार किए। इसके बाद उसके हाथ की अंगुलियां भी काट ली। बड़ी बेटी शिवानी और शालिनी दोनों बाउंड्री वॉल के अंदर दरवाजा बंद कर बैठी थी। इसने दीवार फांद कर घटना को अंजाम देने के बाद भाग गया। बालिका की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इस संबंध में क्षेत्राधिकारी मनकापुर संजय तलवार ने बताया कि शनिवार दोपहर बाद में छपिया थाना क्षेत्र में एक बालिका पर गांव के ही एक युवक ने हमला कर जख्मी कर दिया था। जिसे स्वास्थ्य केंद्र पर प्राथमिक इलाज के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। जहां पर उसका इलाज चल रहा है। हालत स्थिर है। पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर युवक की गिरफ्तारी के लिए टीमों को रवाना कर दिया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular