Tuesday, November 30, 2021
Homeराजनीतिगोकशी से की हमेशा के लिए तौबा: मुजफ्फरनगर में हाथ जोड़कर थाने...

गोकशी से की हमेशा के लिए तौबा: मुजफ्फरनगर में हाथ जोड़कर थाने पहुंचे डेढ दर्जन लोग, गोकशी न करने की खाई कसम


मुजफ्फरनगर26 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
थाना मंसूरपुर पहुंचे डेढ दर्जन से अधिक लोगों ने भविष्य में कभी भी गोकशी न करने की कसम खाई। - Dainik Bhaskar

थाना मंसूरपुर पहुंचे डेढ दर्जन से अधिक लोगों ने भविष्य में कभी भी गोकशी न करने की कसम खाई।

मुजफ्फरनगर के थाना मंसूरपुर पहुंचे डेढ दर्जन से अधिक लोगों ने भविष्य में कभी भी गोकशी न करने की कसम खाई। गोकशी से तौबा करते हुए इन लोगों ने थाना प्रभारी निरीक्षक को आश्वस्त किया कि गांव में जो लोग गोकशी करते हैं, उन्हें ऐसा न करने के लिए समझाएंगे। न माने तो उन्हें पुलिस से पकड़ा देंगे।

एसएसपी अभिषेक यादव के निर्देश पर जिला पुलिस ने गोकशी के विरुद्ध अभियान चलाया है। थाना पुलिस गोकशी में लिप्त लोगों को तलाश रही है। तीन दिन पूर्व थाना मंसूरपुर प्रभारी निरीक्षक मुकेश गौतम ने क्षेत्र के गांव संधावली, नावला, सराय रसूलपुर आदि में मीटिंग कर चेताया था। थाना प्रभारी ने चेतावनी दी कि गोकशी करने वालों को वे बख्शेंगे नहीं। उन्होंने साफ कहा था कि जो भी लोग गोकशी जैसा अपराध कर रहे हैं, उन्हें उनकी पूरी जानकारी है। उनका हाल बुरा होने वाला है।

वे गोकशी जैसा संगीन अपराध करने से तौबा कर लें और भविष्य में ऐसा न करने की कसम खाएं। अन्यथा की स्थिति में कानूनी कार्रवाई के लिए तैयार रहें। थाना प्रभारी के अल्टीमेटम के बाद गांव संधावली के करीब डेढ दर्जन लोग गांव से ही हाथ जोड़कर थाने पहुंचे। थाना पहुंचे लोगों ने कहा कि वे कभी गोकशी जैसे संगीन अपराध में लिप्त रहे। लेकिन, उन्होंने भविष्य में अब गोकशी जैसा अपराध न करने की कसम खाई है। गांव में अन्य किसी व्यक्ति को ऐसा करने भी नहीं देंगे।

पुलिस ने संधावली के 64 लोगों को किया है चिह्नित
थाना मंसूरपुर पुलिस ने गांव संधावली में गोकशी में लिप्त रहने के आरोप में 64 लोगो को चिह्नित किया है। इनके अलावा नशे का सेवन करने व नशे का कारोबार करने वालों की भी एक सूची बनाई गई है। पुलिस ऐसे लोगों को भी सुधारने के लिए शिकंजा कसने जा रही है।

हाथ जोड़कर ये लोग पहुंचे थाना
पुलिस की सख्ती के बाद गांव संधावली निवासी तसलीम, मुजम्मिल, अरशद, नूरसलीम, शमीम, मो. इसरायल, गुल्लु, मो. शरीफ, इनाम, मो. रईस, रिजवान, मो. रफीक, इरशाद, मोहिबी हसन, मो. आदिल, मो. जहीर, मो. अकील हाथ जोड़कर थाने पहुंचे। इन लोगों ने थाना प्रभारी निरीक्षक से मुलाकात कर आश्वस्त किया कि वे कभी गोकशी नहीं करेंगे।

दो दिन पहले दी थी चेतावनी
थाना प्रभारी निरीक्षक मंसूरपुर मुकेश गौतम ने बताया कि गोकशी जैसे अपराध पर अंकुश लगाने के लिए दो दिन पूर्व गांव में बैठक की गई थी। जिसमें गोकशी करने पर कठोरतम कानूनी कार्रवाई के लिए उन्होंने चेताया था। आज कुछ लोग थाने आए थे। उन लोगों ने भविष्य में गोकशी न करने की कसम खाई।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular