Saturday, June 25, 2022
Homeमनोरंजनगोरी मेम बनने के लिए इतनी रकम वसूल कर रहीं विदिशा श्रीवास्तव,...

गोरी मेम बनने के लिए इतनी रकम वसूल कर रहीं विदिशा श्रीवास्तव, इस एक्टर से कम होगी फीस!


नई दिल्ली: पॉपुलर टीवी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ (Bhabiji Ghar Par Hain) के हर किरदार ने लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है. शो के हर एक्टर की एक यूएसपी है जो अपनी कॉमेडी से दर्शकों को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देते हैं. हालांकि, इस बीच अनीता भाभी के रोल को कई एक्ट्रेसेस ने रिप्लेस किया है. शो में अब नेहा पेंडसे की जगह विदिशा श्रीवास्तव (Vidisha Srivastava) गोरी मेम यानी अनीता भाभी के रोल में नजर आएंगी. आइये जानते हैं कि विदिशा को शो के लिए कितनी फीस मिल रही है.

विदिशा को कितनी मिलेगी फीस? 

अनीता भाभी (Anita Bhabi) शो के सबसे पसंदीदा किरदारों में से एक है और लोग उन्हें बेहद पसंद करते हैं. ऐसे में अब इस शो में विदिशा श्रीवास्तव (Vidisha Srivastava) के आने के बाद फैंस को नई अनीता भाभी देखने को मिलेगी. हमारी सहयोगी वेबसाइट इंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, नेहा पेंडसे एक एपिसोड के लिए लगभग 55 हजार रुपए चार्ज कर रही हैं. अब नेहा पेंडसे की जगह शो में विदिशा श्रीवास्तव की एंट्री हो रही है. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि विदिशा श्रीवास्तव को भी इस रोल के लिए लगभग नेहा जितनी फीस मिलेगी.

शो से ये एक्टर करता है सबसे ज्यादा कमाई

‘भाभी जी घर पर हैं’ (Bhabiji Ghar Par Hain) शो से सबसे ज्यादा कमाई विभूति नारायण मिश्रा का किरदार निभाने वाले आसिफ शेख करते हैं. वह एक एपिसोड के लिए 70 हजार रुपये चार्ज करते हैं. वहीं आसिफ शेख के बाद सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर रोहिताश्व गौर हैं, जो एक एपिसोड के लिए 60 हजार लेते हैं. बता दें कि विदिशा एक पॉपुलर एक्ट्रेस हैं और कई सारे टीवी शोज में काम किया है जिसमें ‘ये है मोहब्बतें’, ‘मेरी गुड़िया’, ‘कहत हनुमान जय श्री राम’ शामिल हैं.

‘नर्वस हूं और एक्साइटेड भी’ 

विदिशा श्रीवास्तव (Vidisha Srivastava) ने हाल ही में शो के बारे में बात करते हुए कहा- ‘अनीता भाभी के रोल में शूटिंग का अनुभव काफी अच्छा रहा. होली मेरे फेवरेट त्योहारों में से एक है. रंगों के इसी त्योहार में अनीता भाभी की एंट्री होने वाली है. मैं बेसब्री से दर्शकों का राय का इंतजार कर रही हूं. मुझे लोग काफी अच्छे मैसेज भेज रहे हैं. मैं थोड़ी नर्वस तो हूं ही लेकिन एक्साइटेड भी हूं.’ शो में अपने एंट्री ट्रैक को लेकर विदिशा श्रीवास्तव (Vidisha Srivastava) ने कहा- ‘ये एंट्री ट्रैक काफी रोमांचक और रहस्यमय है. खास बात है कि इसमें जबरदस्त ड्रामा से परदा तब उठेगा जब विभूति हत्या करने के मामले में फंस जाता है.’

ये भी पढ़ें:  आमिर खान ने The Kashmir Files पर दिया रिएक्शन, कह दी ये बड़ी बात

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular