Friday, April 16, 2021
Home भारत 'गो कोरोना गो' वाले अठावले ने कोरोना के नए स्ट्रेन के लिए...

‘गो कोरोना गो’ वाले अठावले ने कोरोना के नए स्ट्रेन के लिए नया स्लोगन, बोले- नो कोरोना, कोरोना नो


केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। कोरोना वायरस को लेकर उन्होंने कुछ समय पहले ‘गो कोरोना गो’ का नारा दिया था। अब एक बार फिर से उन्होंने नया नारा दिया है। हालांकि, इस बार उन्होंने यह नारा ब्रिटेन में सामने आए कोरोना वायरस के नए स्ट्रेन को लेकर दिया है। यह स्लोगन ‘नो कोरोना, कोरोना नो’ है।

रामदास अठावले ने नया स्लोगन देते हुए कहा, ”पहले, मैंने ‘गो कोरोना गो’ का नारा दिया था और अब कोरोना जा रहा है। अब नए कोरोना वायरस स्ट्रेन के लिए मैं ‘नो कोरोना, कोरोना नो’ का स्लोगन देता हूं।” मालूम हो कि अठावले का पिछला स्लोगन सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ था।

इससे पहले, अठावले ने कहा था कि कोरोना वायरस की वैक्सीन एक या दो महीने में उपलब्ध होगी। मैंने 20 फरवरी को ‘गो कोरोना गो’ का नारा दिया था और अब मामले कम हो रहे हैं। यह 6-7 महीने तक रहेगा, आखिरकार इसे दूर करना होगा।

कोरोना से संक्रमित हो गए थे अठावले

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले कुछ समय पहले कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। उन्हें इलाज के लिए बॉम्बे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अठावले के संक्रमित पाए जाने के बाद एक्ट्रेस पायल घोष सहित कई लोगों को कोविड-19 जांच करानी पड़ी थी, क्योंकि आठवले ने पायल को पार्टी की सदस्यता दिलाई थी। इस मौके पर कई लोग समारोह में मौजूद थे। 

भारत में कोरोना के कुल कितने मामले?

भारत में कोरोना वायरस के नए मामलों में कमी आ रही है। बीते 24 घंटों में कोविड-19 संक्रमण के 18,732 नए मामलों के साथ भारत में कोरोना के कुल मामले 1,01,87,850 हो गए हैं। वहीं, 279 नई मौतों के साथ मरने वालों का आंकड़ा 1,47,622 हो गया है। कुल सक्रिय मामले 2,78,690 पर हैं। पिछले 24 घंटों में 21,430 नई रिकवरी के साथ 97,61,538 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।
 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular