Tuesday, January 18, 2022
Homeगैजेट्सग्राहकों की बल्ले-बल्ले: Jio Happy New Year 2022 प्लान लॉन्च, एक रिजार्च...

ग्राहकों की बल्ले-बल्ले: Jio Happy New Year 2022 प्लान लॉन्च, एक रिजार्च में सालभर मिलेंगे ये सारे फायदे


नया साल 2022 आ रहा है और सेलिब्रेशन से पहले ही जियो ने अपने ग्राहकों को एक शानदार तोहफा दिया है। दरअसल, जियो ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया प्रीपेड प्लान पेश किया है। नए पेश किए गए प्रीपेड प्लान को जियो हैप्पी न्यू ईयर 2022 ऑफर कहा जा रहा है। क्या है इस प्लान में खास, कितनी है कीमत और क्या-क्या फायदे मिलेंगे, जानिए सबकुछ….

ग्राहकों को मिलेंगी ये सारी सुविधाएं

– दरअसल, जियो हैप्पी न्यू ईयर 2022 ऑफर पेश कर दिया है, जिसकी कीमत 2545 रुपये है। यह 365 दिनों की वैधता के साथ आता है, जिसमें ग्राहकों को डेली 1.5GB डेटा मिलेगा। 

– यानी जो ग्राहक इस प्लान को चुनते हैं, उन्हें एक साल में कुल 547.5GB डेटा मिलेगा। हालांकि, एक बार 1.5GB डेटा की डेली लिमिट समाप्त होने के बाद, इंटरनेट की स्पीड 64KBps हो जाएगी। 

–  इसके अलावा, जियो हैप्पी न्यू ईयर 2022 प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल, डेली 100 एसएमएस और Jio ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है, जिसमें Jio TV, Jio Cinema, JioSecurity और JioCloud शामिल हैं।

ये भी पढें- Paytm से हो रही लूट! यूज करते हैं तो सावधान: ऐसे लगाई जा रही है हजारों-लाखों की चपत; तुरंत पढ़ें और सेफ रहें

गौर करने वाली बात है कि, फिलहाल यह ऑफर सिर्फ रिलायंस जियो के माय जियो ऐप में ही दिख रहा है। यह प्लान पुराने डिटेल के साथ Jio की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्टेड है, जिसमें 504GB डेटा और 336 दिनों की वैधता की पेशकश शामिल है। हालांकि, Jio का कहना है कि प्लान अब 29 दिन की अतिरिक्त वैधता प्रदान करता है, जिसे लिस्टेड प्लान के टॉप पर एक छोटे मैसेज द्वारा बताया गया है।

ये भी पढ़ें- फिटबैंड का झंझट खत्म: फोन का कैमरा ट्रैक करेगा हार्ट रेट और सांसें, गूगल लाया फीचर

कंपनी पिछले साल भी लाई थी ऐसा ऑफर
गौर करने वाली बात है कि यह पहली बार नहीं है जब जियो ने अपने प्रीपेड सब्सक्राइबर्स के लिए न्यू ईयर ऑफर पेश किया है। 2020 में भी, रिलायंस जियो ने अपने प्रीपेड ग्राहकों और JioPhone ग्राहकों के लिए ‘2020 हैप्पी न्यू ईयर’ ऑफर शुरू किया था। इस प्लान में प्रतिदिन 1.5GB डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल, डेली 100 एसएमएस और Jio ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। उस वक्त यह प्लान 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आया था। कुल मिलाकर, इसने एक साल में ग्राहकों को 547.5GB डेटा की पेशकश की, जो कि कंपनी द्वारा अपने हैप्पी न्यू ईयर 2022 ऑफर के हिस्से के रूप में पेश किया गया है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular