Saturday, June 25, 2022
Homeगैजेट्सग्राहकों की बल्ले-बल्ले: Tata Play सेट-टॉप बॉक्स की कीमत में भारी कटौती,...

ग्राहकों की बल्ले-बल्ले: Tata Play सेट-टॉप बॉक्स की कीमत में भारी कटौती, देखें नए दाम


अगर आप टाटा प्ले कनेक्शन लेने का प्लान कर रहे हैं, तो ये सही समय है। Tata Play ने अपने Set Top Box (एसटीबी) की कीमत 1 अप्रैल 2022 से कम कर दी है। कंपनी नए ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए कई तरह के बदलाव करती रही है। टाटा प्ले ने अपने एचडी और एसडी एसटीबी की कीमत में 200 रुपये से अधिक की कटौती की है। कीमत में बदलाव अब कंपनी की वेबसाइट पर दिखाई दे रहा है।

इतनी है नई कीमतें

एचडी सेट-टॉप बॉक्स (HD STB) अब 1,899 रुपये के बजाय 1,699 रुपये में और एचडी सेट-टॉप बॉक्स (SD STB) अब 1,699 रुपये के बजाय 1,499 रुपये में उपलब्ध होगा। Binge+ Box की कीमत 2499 रुपये ही है।

आप एक नया टाटा प्ले एसटीबी कनेक्शन कैसे खरीद सकते हैं?

अगर आप आज एक नया टाटा प्ले एसटीबी खरीदना चाहते हैं, तो आप इसे कई तरीकों से कर सकते हैं। सबसे पहले, आप कंपनी की वेबसाइट पर जा सकते हैं और ऑनलाइन ऑर्डर दे सकते हैं। एक बार जब आप एसटीबी खरीदने में रुचि दिखाएंगे तो कंपनी की कस्टमर केयर टीम आपसे खुद संपर्क करेगी।

संबंधित खबरें

दूसरा तरीका यह है कि टाटा प्ले की कस्टमर केयर टीम को सीधे कॉल करके इसे प्राप्त करें और नए कनेक्शन के लिए रिक्वेस्ट करें। अंत में, आप टाटा प्ले कनेक्शन के ऑफलाइन रिटेलर को ढूंढ सकते हैं और उससे एसटीबी खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें- Tata Play और D2H ग्राहकों की बल्ले-बल्ले, अब FREE मिलेंगे ये नए चैनल्स

खरीदने से पहले इस बात पर भी गौर करें

एसटीबी की कम कीमत निश्चित रूप से ग्राहकों के लिए इन एसटीबी को खरीदना आसान बना देगी। लेकिन ध्यान दें कि अगर आपके पास स्मार्ट टीवी नहीं है तो आप एचडी और एसडी एसटीबी के साथ नेटफ्लिक्स और अन्य ओवर-द-टॉप (ओटीटी) प्लेटफॉर्म से कंटेंट नहीं देख सकते हैं। इस प्रकार, यदि आप सामान्य पुरानी पीढ़ी के टीवी पर ओटीटी कंटेंट देखना चाहते हैं, तो आपका सबसे अच्छा दांव टाटा प्ले बिंज+ एसटीबी है। इसकी कीमत 2,499 रुपये है और यह आपको नेटफ्लिक्स और अन्य प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म से सामग्री प्रदान करेगा। टाटा प्ले ने विशेष रूप से ढेर सारे पैकेज तैयार किए हैं, जिसमें सैटेलाइट टीवी चैनल और ओटीटी प्लेटफॉर्म की सदस्यता दोनों शामिल हैं, ताकि उपयोगकर्ता दोनों का सर्वोत्तम लाभ उठा सकें।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular