Tuesday, August 9, 2022
Homeराजनीतिग्रेटर नोएडा में चलती बस में लगी भीषण आग: चंद मिनटों में...

ग्रेटर नोएडा में चलती बस में लगी भीषण आग: चंद मिनटों में ही रोडवेज़ बस बनी आग का गोला, सवारियों ने जैसे तैसे बचाई अपनी जान



ग्रेटर नोएडा20 मिनट पहले

ग्रेटर नोएडा में आज एक बड़ा हादसा टल गया।दादरी थाना क्षेत्र में एनएच 91 पर एक रोडवेज़ बस में अचानक चलते-चलते आग लग गई ।यह आग इतनी जबरदस्त लगी कि चंद मिनटों में ही पूरी बस जलकर राख हो गई। ग़नीमत यह रही इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई। समय रहते सभी लोग बस से नीचे उतर गए।

आनंद विहार से यूपी रोडवेज़ की बस बुलंदशहर के लिए जा रही थी। बस में काफी यात्री भी सवार थे। जैसे ही बस एनएच 91 पर दादरी थाना क्षेत्र के नई बस्ती गांव के पास पहुंची बस में अचानक से धुआं उठने लगा जिसके बाद बस चालक ने गाड़ी को रोक लिया। जिसके बाद उसमें आग की लपटें निकलनी शुरू हो गई। इस दौरान सभी सवारी को तेजी से नीचे उतार दिया गया। जैसे ही सवारी नीचे उतरी इतनी देर में आग ने बस को अपनी आगोश में ले लिया और कुछ क्षणों में बस आग का गोला बन गई। यह आग इतनी विकराल थी कि चंद मिनटों में ही बस जलकर राख हो गई।

बस के जलने के बाद पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम

लोगों ने बताया कि जैसे ही बस में आग लगी उसी दौरान फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दे दी गई लेकिन उसके बावजूद भी दमकल की गाड़ी काफी देर से पहुंची। जब तक दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची तब तक पूरी बस जलकर राख हो चुकी थी। उसके बाद मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पाया लेकिन तब तक बस पूरी तरह जल चुकी थी।

शॉर्ट सर्किट से जताई जा रही है आग लगने की आशंका

दादरी थाना प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि चलती हुई बस में अचानक से आग लग गई। ग़नीमत यह रही कि इस हादसे में कोई भी जनहानि नहीं हुई है ।समय रहते सभी लोग बस से नीचे उतर गए ।हालांकि बस पूरी तरह से जलकर राख हो गई है ।आग लगने की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो पाई है ।आशंका जताई जा रही है कि शार्ट सर्किट होने के चलते ही बस में आग लगी थी।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular