Sunday, August 14, 2022
Homeराजनीतिग्रेटर नोएडा में स्कूली बच्चे पहुंचे थाने: बच्चे बोले पुलिस अंकल ये...

ग्रेटर नोएडा में स्कूली बच्चे पहुंचे थाने: बच्चे बोले पुलिस अंकल ये चोर कैसे होते है ?पुलिस ने बच्चों को समझाई अपनी कार्यप्रणाली


ग्रेटर नोएडा4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

ग्रेटर नोएडा में आज मिशन शक्ति कार्यक्रम के तहत स्कूली बच्चों को थाने का भ्रमण कराया गया।इस दौरान स्कूली बच्चों ने पुलिस से जमकर सवाल पूछे।बच्चों को पुलिस कार्यप्रणाली के बारे में विस्तार से समझाया गया।थाने में आकर बच्चे काफी उत्साहित दिखे ।

ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाने में आज मिशन शक्ति कार्यक्रम के तहत स्कूली बच्चों का भ्रमण कराया गया।इस दौरान प्राथमिक विद्यालय तुगलपुर और पूर्व माध्यमिक विद्यालय तुगलपुर के बालक-बालिका थाने पहुँचे।स्कूली बच्चों ने थाना नॉलेजपार्क का भ्रमण कराया किया। किस भ्रमण के दौरान बच्चों के साथ नॉलेज पार्क थाना प्रभारी व अन्य पुलिसकर्मी भी मौजूद रहे। स्कूली बच्चों ने इस दौरान पुलिस से सवाल भी पूछे जिनका उन्होंने जवाब भी दिया।

गुड़ टच / बैड टच की बच्चों को दी जानकारी

छोटे बच्चे अपने साथ हुए किसी भी बर्ताव को जान सकें, उसके लिए भी बच्चों को जागरूक किया गया।महिला उपनिरीक्षक अंजना यादव द्वारा सभी बच्चों को गुड टच/बैड टच के बारे में भी बताया गया ।उन्हें बताया की अगर कोई भी आपको बैड टच करे तो इसके बारे में अपने माता-पिता या पुलिस को ज़रूर जानकारी दे।

पुलिसकर्मियों से मिलकर बच्चे दिखे उत्साहित।

पुलिसकर्मियों से मिलकर बच्चे दिखे उत्साहित।

सभी बच्चे दिखे काफी उत्साहित

थाने के भ्रमण पर आए सभी बच्चे पुलिसकर्मियों से मिलकर काफी उत्साहित दिखे। सभी में पुलिस की कार्यप्रणाली के बारे में जानने की जिज्ञासा दिखी।काफी बच्चों ने बोला की वो बड़े होकर पुलिस ही बनेंगे।बच्चों ने पुलिसकर्मियों से बातचीत भी की।

थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बच्चों को बांटा फ्रूट जूस।

थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बच्चों को बांटा फ्रूट जूस।

बच्चों को फ्रूट जूस का किया वितरण

नॉलेजपार्क थाना प्रभारी विनोद कुमार ने सभी बच्चों को फ्रूट जूस का वितरण किया।थाना प्रभारी ने बच्चों से बातचीत की।उनके द्वारा भी बच्चों को जागरूक किया गया ।इस दौरान बच्चों के साथ उनकी अध्यापिका भी मौजूद रही।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular