Tuesday, November 30, 2021
Homeमनोरंजनघर आने वाले मेहमानों को ये चार ऑप्शन देते हैं अमिताभ बच्चन!...

घर आने वाले मेहमानों को ये चार ऑप्शन देते हैं अमिताभ बच्चन! इस एक्टर ने खोली पोल


नई दिल्ली: कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) एक ऐसा शो है जो 21 सालों से लोगों की किस्मत बदल रहा है. इस शो को हर सीजन में लोगों ने बेइंतहा प्यार दिया है. इस बार भी शो पर फैंस की महिमा लगातार बनी हुई है. इस बार के सीजन में शानदार शुक्रवार का एक सेगमेंट रखा गया है, जिसमें कई सेलेब्स आते हैं और केबीसी खेलते हैं. इस बार कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सोनू सूद (Sonu Sood) शो में शिरकत करने वाले हैं. 

कपिल ने खोली पोल

शानदार शुक्रवार का वीडियो रिलीज हुआ है. जिसमें कपिल शर्मा (Kapil Sharma) बताते नजर आ रहे हैं कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कैसे अपने महमानों का स्वागत करते हैं. वीडियो में अमिताभ कहते नजर आ रहे हैं कि बच्चन साहब के घर में भी कोई मेहमान आता है तो उसे भी चार ऑप्शन दे देते हैं. ‘नमस्कार क्या पीएंगे आप- चाय, कॉफी, छास या नींबू पानी… चाय ले लूंगा जी… लेमन टी, ग्रीन टी, मिल्क टी… महाशय मेरी तरफ मत देखिए, मैं आपकी कोई भी मदद नहीं कर सकता हूं. मैं क्विट करना चाहता हूं. कौन से द्वार से जाना चाहते हैं आप- उत्तर द्वार, दक्षिण द्वार, पूरब द्वार या हरिद्वार’

 

 

शानदार होगा शुक्रवार

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फैंस को उनका ये अंदाज काफी भा रहा है. कपिल शर्मा के साथ केबीसी के मंच पर सोनू सूद (Sonu Sood) भी पहुंचे हैं. वो भी कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का जोक पर जमकर ठहाके लगाते दिख रहे हैं. शो के इस प्रोमो को देखकर साफ लग रहा है कि आने वाला शानदार शुक्रवार वाकई में शानदार होने वाला है. 

केबीसी की शुरुआत

आपको बता दें, केबीसी (Kaun Banega Crorepati 13) के 13वें सीजन की शुरुआत 23 अगस्त को हुई थी.  सन 2000 में तीन जुलाई को स्टार प्लस पर अमिताभ बच्चन की ही मेजबानी में ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का पहला एपिसोड प्रसारित हुआ था. तब से लेकर अब तक केबीसी काफी आगे बढ़ चुका है और कई लोगों की किस्मत बदल चुका है.

यह भी पढ़ें- पाखी की मेहनत लाएगी रंग, सई को चुकानी होगी विराट की पत्नी होने की कीमत

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular