Tuesday, August 9, 2022
Homeराजनीतिघूस लेते महिला दरोगा गिरफ्तार: कॉल गर्ल के साथ पकड़े गए व्यापारियों...

घूस लेते महिला दरोगा गिरफ्तार: कॉल गर्ल के साथ पकड़े गए व्यापारियों से छोड़ने के बदले मांगे थे 15 लाख, 24 घंटे तक अपने पास बंधक बनाकर रखा


कानपुर2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
एडीसीपी पूर्वी के कार्यालय में तैनात महिला दरोगा भुवनेश्वरी देवी घूस लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar

एडीसीपी पूर्वी के कार्यालय में तैनात महिला दरोगा भुवनेश्वरी देवी घूस लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार।

कानपुर एडीसीपी पूर्वी के कार्यालय में तैनात महिला दरोगा को 50 हजार रुपए घूस लेते हुए रंगे हाथों पुलिस की टीम ने गिरफ्तार कर लिया। एक सेक्स रैकेट की सूचना पर छापेमारी करके दो महिला और पुरुषों को उठाया था। इसके बाद रात भर बंधक बनाकर रखा और 15 लाख रुपए की डिमांड की। पुलिस अफसरों तक मामला पहुंचने के बाद प्लानिंग के तहत शुक्रवार रात घूस लेने के दौरान महिला दरोगा को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया गया।

कॉल गर्ल के साथ पकड़े गए व्यापारियों से मांगे थे 15 लाख

एडिशनल पुलिस कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी ने बताया कि एडीसीपी राहुल मिठास के कार्यालय में महिला दरोगा भुवनेश्वरी देवी तैनात हैं। आरोप है कि भुवनेश्वरी देवी ने एक होमगार्ड के साथ पनकी में चल रहे सेक्स रैकेट में छापा मारा। जालौन निवासी दो व्यापारी और सेक्स रैकेट में शामिल दो महिलाओं को मौके से दबोच लिया। हिरासत में लेने के बाद चारों को बंधक बना लिया और 15 लाख रुपए की मांग की। मामले की जानकारी अफसरों तक पहुंच गई। इसके बाद एडीसीपी राहुल मिठास और एसीपी कोतवाली अशोक सिंह ने सिविल ड्रेस में चेतना चौराहा के एक रेस्टोरेंट में 50 हजाार रुपए घूस लेते हुए भुवनेश्वरी देवी को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

अपहरण और रंगदारी की एफआईआर

ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर ने बताया कि महिला दरोगा के खिलाफ पनकी थाने में रंगदारी, अपहरण समेत अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज की जा रही है। शनिवार को उसे कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेजा जाएगा। यह पहला ऐसा मामला है जब किसी महिला दरोगा को घूस लेने के दौरान एंटी करेप्शन की टीम ने नहीं बल्कि उनके ही अफसरों ने छापेमारी करके पकड़ा है और अब गिरफ्तारी करके जेल भेजा जाएगा।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular