Saturday, December 4, 2021
Homeराजनीतिचन्द्र शेखर रावण का ऐलान: बोले- जहां से सीएम योगी विधान सभा...

चन्द्र शेखर रावण का ऐलान: बोले- जहां से सीएम योगी विधान सभा का चुनाव लड़ेगे, मैं भी वहीं से लडूंगा चुनाव


लखनऊ40 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
चंद्रशेखर आजाद ने यह भी कहा कि उनकी पार्टी यूपी में हर सीट पर चुनाव लड़ेगी। - Dainik Bhaskar

चंद्रशेखर आजाद ने यह भी कहा कि उनकी पार्टी यूपी में हर सीट पर चुनाव लड़ेगी।

उत्तर प्रदेश में 2022 का चुनाव रोचक होता जा रहा है। भले ही अभी चुनाव आचार सहिंता लागू न हुई हो लेकिन उससे पहले छोटे से लेकर बड़े राजनीतिक दल के नेता ऐलान करने में पीछे नहीं है। एक टीवी चैनल पर बोलते हुए भीम आर्मी चीफ व आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चन्द्र शेखर रावण ने सीएम योगी के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।

अखिलेश-बहन मायावती खुद लड़े नहीं तो सपोर्ट करें

चंद्रशेखर ने कहा योगी को हराने के लिए किसी मजबूत प्रत्याशी को ही मैदान में उतरना चाहिए। हम जब बात करते हैं कि भाजपा को रोकना है तो मतलब है कि योगी को रोकना जरूरी है। योगी भाजपा के सबसे मजबूत प्रत्याशी हैं। ऐसे में उनके खिलाफ मजबूत प्रत्याशी ही होना चाहिए। अखिलेश या बहन मायावती को लड़ना चाहिए। अगर दोनों लोग नहीं लड़ते तो मुझे छोड़ दें लड़ने के लिए और मुझे सपोर्ट करें। अगर सपा-बसपा भी कोई प्रत्याशी देती है तो योगी को ही मजबूती देगी। मेरी मांग भी रहेगी कि विपक्ष के लोग भी इस पर सोचें। जब मैं जनता के बीच जाऊंगा तो लोग जानते हैं कि यह बिकाऊ नहीं टिकाऊ व्यक्ति है, भागेगा नहीं। जब मैं योगी के खिलाफ उतरूंगा तो उन्हें सदन में नहीं जाने दूंगा।

यूपी की हर विधानसभा सीट पर चुनाव लड़ेगी पार्टी

एक टीवी चैनल पर बात करते हुए चंद्रशेखर आजाद ने यह भी कहा कि उनकी पार्टी यूपी में हर सीट पर चुनाव लड़ेगी। खुद के चुनाव लड़ने के सवाल पर चंद्रशेखर ने कहा, ”यह फैसला तो पार्टी करेगी। अगर मेरे दिल की बात पूछेंगे तो मैं बता दूंगा, क्योंकि लोकतंत्र है। मेरी पार्टी में मुझे अपनी बात रखने का अधिकार है। अगर पार्टी मुझे मौका देगी तो मैं यूपी चुनाव लड़ूंगा वहां, योगी आदित्यनाथ जिस सीट से लड़ेंगे, मैं उनके खिलाफ चुनाव लड़ूगा। उनको सत्ता में वापसी नहीं करने दूंगा, सदन में नहीं घुसने दूंगा, मेरा विश्वास है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular