Thursday, September 23, 2021
Home राजनीति चलती ट्रेन से गिरा छात्र, दर्दनाक मौत: भाई से मिलने के लिए...

चलती ट्रेन से गिरा छात्र, दर्दनाक मौत: भाई से मिलने के लिए ट्रेन से आ रहा था इंटर का छात्र, इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन से गिरने से गई जान


  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Student Died Due To Fall Down From Train In Begusarai; Begusarai Train Latest News

बेगूसराय3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
अस्पताल परिसर में बिलखते छात्र के परिजन। - Dainik Bhaskar

अस्पताल परिसर में बिलखते छात्र के परिजन।

बेगूसराय जिले में ट्रेन से गिरकर एक इंटर छात्र की दर्दनाक मौत हो गई। घटना कटिहार समस्तीपुर रेलखंड के उमेश नगर रेलवे स्टेशन के पास हुई है। मृतक की पहचान सोनु कुमार के तौर पर हुई है। वह समस्तीपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जितवारपुर का रहने वाला था। वह अपने भाई से मिलने के लिए ट्रेन से बेगूसराय जा रहा था।

मौसा के यहां पढ़ाई करता था छात्र
जितवारपुर के राजेंद्र स्वामी का बेटा सोनू कुमार खगड़िया जिला केबलहा बाजार गांव में अपने मौसा सुभाष के यहां रहकर पढ़ाई करता था। शनिवार को वह अपने भाई से मिलने बेगूसराय आने के लिए बदला घाट रेलवे स्टेशन पर इंटरसिटी एक्सप्रेस में चढ़ा था । परिजनों के मुताबिक उमेशनगर रेलवे स्टेशन के पश्चिमी भाग में चलते इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन से गिरकर वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

सदर अस्पताल में मौत

रेलवे पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए उसे खगड़िया सदर अस्पताल भेजा गया, जहां स्थिति को गंभीर देख डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया। लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। जख्मी छात्र को लेकर जब तक बेगूसराय सदर अस्पताल लाया। तब तक काफी देर हो चुकी थी। घायल छात्र ने सदर अस्पताल पहुंचने के पूर्व ही दम तोड़ दिया। अस्पताल परिसर में परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular