Saturday, December 4, 2021
Homeविश्वचलती बस में महिला बॉक्सर को छेड़ दिया, फिर जो हुआ उसने...

चलती बस में महिला बॉक्सर को छेड़ दिया, फिर जो हुआ उसने सपने में भी नहीं सोचा होगा


ब्रासीलिया: महिलाओं (Women) को हर कदम पर मनचलों का सामना करना पड़ता है. खासकर पब्लिक ट्रांसपोर्ट में उनकी ये समस्या और बढ़ जाती है. ब्राजील (Brazil) की बस में सफर करने वाली महिला के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ, लेकिन इसके बाद उसने मनचले का जो हाल किया वो तारीफ के काबिल है. महिला ने न केवल आरोपी युवक को सबक सिखाया, बल्कि ड्राइवर को बस पुलिस स्टेशन ले जाने के लिए मजबूर किया ताकि आरोपी को उसकी सही जगह पहुंचाया जा सके. 

Accused ने उठाया भीड़ का फायदा 

‘डेली मेल’ की रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी शख्स को इसका इल्म नहीं था कि जिसके साथ वो छेड़छाड़ कर रहा है, वो थाई बॉक्सर (Thai Boxer) है. यह घटना इस समय हुई जब महिला जिम से अपने घर वापस लौट रही थी. बस में सफर के दौरान आरोपी भीड़ का फायदा उठाकर महिला से अश्लील हरकतें करना लगा. कुछ देर तक महिला खामोश रही, लेकिन जब पानी सिर से ऊपर हो गया था तो मनचले को सबक सिखाने का फैसला लिया.

ये भी पढ़ें -Dating Website पर नहीं थीं ज्यादा लड़कियां, गुस्साए शख्स ने कंपनी पर ही कर दिया केस

पहले मुक्का जड़ा, फिर दबोच लिया

बॉक्सर ने पहले मनचले को एक जोरदार मुक्का जड़ा, फिर पीछे से गला पकड़कर उसे अपने शिकंजे में ले लिया. महिला के शिकंजे में आने के बाद आरोपी की हालात खराब हो गई. चंद ही सेकंड में वो जमीन पर गिर गया. सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात ये रही कि जब आरोपी महिला के साथ छेड़छाड़ कर रहा था, बस में मौजूद किसी भी यात्री ने उसका विरोध नहीं किया. इसके बाद भी वो मूकदर्शक बने रहे, उन्होंने जो थोड़ी-बहुत सक्रियता दिखाई वो केवल वीडियो बनाने के लिए.

पहले भी सिखाया था सबक

मनचले के होश ठिकाने लगाने के बाद महिला ने ड्राइवर से बस को नजदीकी पुलिस स्टेशन ले जाने को कहा. पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला के पीछे खड़ा हुआ था और बाद-बार अपना प्राइवेट पार्ट महिला को टच करा रहा था. पीड़िता ने बताया कि बस में मौजूद किसी भी यात्री ने उसकी मदद नहीं की, उल्टा वो वीडियो बनाने में व्यस्त रहे. बॉक्सर के मुताबिक पहले भी बस में उसके साथ ऐसी घटना हुई है, तब भी उसने मुक्का मारकर आरोपी की नाक तोड़ दी थी.

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular